चंपावत से चुनाव लड़ने की इच्छा जताई सीएम ने

0
233

पूर्णागिरि मंदिर में की शक्ति साधना
गहतोड़ी छोड़ेंगे सीएम के लिए अपनी सीट

देहरादून/चंपावत। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अपने दो दिवसीय चंपावत दौरे पर है। आज अपने दौरे के दूसरे दिन मुख्यमंत्री ने टनकपुर के विख्यात पूर्णागिरि शक्तिपीठ में अपने परिवार के साथ पूजा अर्चना की। बाजार में आम लोगों के साथ चाय की चुस्कियां ली तथा शारदा घाट पर औचक निरीक्षण कर स्थानीय अधिकारियों को मौके पर ही कटान रोकने के निर्देश भी दिए।
दोबारा मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद पहली बार कुमाऊं दौरे पर निकले मुख्यमंत्री के इस दौरे को अपने लिए सुरक्षित सीट की तलाश के मद्देनजर भी देखा जा रहा है। चंपावत से भाजपा विधायक कैलाश गहतोड़ी पहले ही मुख्यमंत्री धामी के लिए अपनी सीट छोड़ने का ऑफर दे चुके हैं। उधर बनबसा के मिनी स्पोर्ट्स स्टेडियम में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि मेरे लिए सीट छोड़ने की इच्छा जताने के लिए मैं गहतोड़ी का हृदय से आभार व्यक्त करता हूं। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर मुझे चंपावत से चुनाव लड़ने का मौका मिलता है तो यह मेरे लिए सौभाग्य की बात होगी। साथ ही उन्होंने कहा कि वह भाजपा हाईकमान को प्रस्ताव भेजेंगे कि वह चंपावत सीट से चुनाव लड़ना चाहते हैं लेकिन इसका अंतिम फैसला पार्टी हाईकमान को ही लेना है।
अपने इस दौरे के दौरान आज उन्होंने टनकपुर स्थित मां पूर्णागिरि मंदिर में पत्नी के साथ पूजा अर्चना की। जिसके बाद बाजार में एक टी स्टाल पर स्थानीय लोगों के साथ बैठकर चाय पी और लोगों से बात कर उनका मन टटोलने की कोशिश भी की। मुख्यमंत्री धामी ने शारदा घाट का औचक निरीक्षण भी किया तथा मौके पर मौजूद अधिकारियों को कटान रोकने का इंतजाम करने के लिए निर्देश भी दिए। इस दौरान क्षेत्रीय विधायक गहतोड़ी भी उनके साथ मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here