दिल्ली में महिला उबर कार चालक के साथ मारपीट

0
62


नई दिल्ली। महिला उबर कार चालक के साथ दिल्ली में मारपीट का मामला सामने आया है। रिपोर्ट के अनुसार दो आदमी जिन्होंने उबर कार बुक की थी, इन लोगों ने महिला चालक के साथ मारपीट की और उसके साथ लूटपाट की कोशिश की है।
यह घटा दिल्ली के कश्मीरी गेट स्थित इंटर स्टेट बस टर्मिनल के पास सोमवार की रात को हुई है। पीड़ित उबर चालक का नाम प्रियंका है, जोकि समयपुर बदली की रहने वाली हैं। उन्होंने बताया कि 9 जनवरी को मैं आईएसबीटी की ओर जा रही थी क्योंकि एक कस्टमर ने गाड़ी बुक की थी, मैं कोहरे की वजह से कार को काफी धीमी रफ्तार से चला रही थी। मैं कस्टमर से जब महज 100 मीटर की दूरी पर थी तो तभी दो आदमी मेरी कार के सामने आ गए और उन्होंने मेरी कार का शीशा तोड़ दिया, इन लोगों ने कार की खिड़की पर पत्थर मारा। यह पत्थर मेरे सिर पर लगा और टूटे हुए कांच के टुकड़े मेरे ऊपर आकर गिरे।
प्रियंका ने बताया कि जब मैं कार से बाहर आई और देखने की कोशिस की कि क्या हुआ तो दोनों आदमियों ने मुझे पकड़ लिया और मेरे पैसे और अन्य सामान को छीन लिया। एक आदमी ने मुझे हाथ से पकड़ रखा था, दूसरे ने मेरे मेरा फोन छीन लिया। लेकिन मैंने हिम्मत दिखाई और फोन को उनसे वापस छीन लिया। प्रियंका ने आरोप लगाया कि दोनों आदमियों ने मेरी कार की चाभी को भी छीनने की कोशिश की और गाड़ी लेकर भागने की कोशिश की। मैंने बताया कि यह कार मेरी नहीं है, जब मैं तेजी से चिल्लाने लगी तो इसमे से एक आदमी ने बियर की बोतल से मुझपर हमला कर दिया। मेरे गले और सीने पर चोट आई है। प्रियंका के गले और शरीर पर 10 टांके लगे हैं।
प्रियंका ने दावा किया है कि मैंने उबर के आपात नंबर पर संपर्क करने की कोशिश की और पैनिक बटन को भी दबाया, लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। मैंने कई गाड़ियों को रोकने की कोशिश की सड़क पर लेकिन कोई भी बचाने के लिए नहीं आया। पुलिस घटना के आधे घंटे बाद यहां पहुंची। मैंने कपड़े से अपने गले के घाव को दबाया ताकि खून ना निकले। जब पुलिस आई तो वो मुझे पीआरसी वैन में बैठाकर अस्पताल ले गई। अगले दिन सुबह 6 बजे मुझे एंबुलेंस सर्विस की ओर से फोन आया कि क्या मुझे इसकी जरूरत है।
प्रियंका ने बताया कि मेरे घरवाले मुझे घर लेकर आए। मैं होश में नहीं थी उस वक्त। मैंने शिकायत दर्ज नहीं कराई। वहीं कश्मीरी गेट पुलिस का कहना है कि 10 जनवरी की रात 2 बजे हमे फोन आया था कि लूटपाट की कोशिश की गई है। जिसके बाद पुलिस की टीम को मौके पर भेजा गया, जहां प्रियंका के गले से खून निकल रहा था। प्रियंका ने बताया कि दो लोगों ने उसकी गाड़ी का शीशा तोड़कर उसका फोन छीनने की कोशिश की। प्रियंका ने शिकायत दर्ज कराने से इनकार कर दिया। लेकिन पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेते हुए केस दर्ज कर लिया है। आगे की जांच कर रही है। उबर की ओर से अभी तक इस पूरे मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here