खुलासा: कंझावला हादसे के समय पीड़िता के साथ स्कूटी पर एक और लड़की थी!

0
37

नई दिल्ली। कंझावला सड़क हादसे में दिल्ली पुलिस ने एक बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि हादसे के समय पीड़िता के साथ स्कूटी पर एक और लड़की थी। पुलिस ने बताया कि पीड़ित मृतक लड़की का जब एक्सीडेंट हुआ तब वो लड़की पीछे बैठी थी। लेकिन कार से टक्कर के बाद उसे हल्की चोटें आयीं और डर के कारण घटना स्थल से भाग गयी।
पुलिस ने जब मृतका का रूट ट्रेस किया तो पता लगा कि मृतका उस रात स्कूटी पर अकेले नहीं थी, उसके साथ एक लड़की और मौजूद थी और इसी दौरान उन दोनों को कार ने टक्‍कर मारी थी। टक्‍कर लगते ही दोनों लड़कियां गिर गईं, जिनमें एक लड़की को थोड़ी चोट आई और वह घबराकर उसी वक्‍त वहां से अपने घर की ओर भागी। वहीं, दूसरी लड़की गाड़ी के एक्सेल में फंस गई थी, जिसके बाद कार सवार लोग उसे कई किलोमीटर तक घसीटते रहे।
जिस समय पूरा देश नए साल के स्वागत के जश्न में डूबा हुआ था, उसी समय राजधानी दिल्ली में एक स्कूटी सवार लड़की की एक्सीडेंट में दर्दनाक मौत हो गई थी।
सोमवार रात विशेष पुलिस आयुक्त शालिनी सिंह ने भी घटना स्थल का दौरा किया। केंद्रीय गृह मंत्रालय (एमएचए) ने मामले में एक जांच समिति गठित की है। एमएचए ने सिंह को समिति का प्रमुख बनाया। वह मंगलवार शाम तक गृह मंत्रालय को इस संबंध में रिपोर्ट सौंपेंगी।
सोमवार को डॉक्टरों के एक बोर्ड ने मृतक का पोस्टमॉर्टम किया। बुधवार शाम तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी सौंपेगा। एफएसएल की दो टीमों ने भी मौके का दौरा किया और घटनास्थल से साक्ष्य एकत्र किया। एफएसएल टीम ने पीड़िता की स्कूटी और आरोपी की बलेनो कार से भी सैंपल लिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here