एनसीपी प्रमुख शरद पवार को जान से मारने की धमकी मिली

0
92


मुंबई। भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के मुखिया शरद पवार को जान से मारने की धमकी मिली है। जानकारी के अनुसार एनसीपी प्रमुख को फोन करके धमकी दी गयी है जिसको लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज की गयी है। कॉल करने वाले शख्स ने पवार के घर ‘सिल्वर ओक’ पर फोन किया और उन्हें जान से माने की धमकी दी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फोन करने वाले व्यक्ति ने हिंदी भाषा में बात की और कहा कि वह मुंबई आकर देसी कट्टे से पवार को जान से मार देगा। घटना के बाद नजदीकी गामदेवी पुलिस स्टेशन में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कराने का काम किया गया है।
मामले को लेकर पुलिस को जो जानकारी दी गयी है उसके अनुसार, फोन करने वाले व्यक्ति की पहचान हो चुकी है। फोन बिहार से किया गया था। फोन करने वाला शख्स इससे पहले भी एनसीपी प्रमुख शरद पवार को फोन कर धमकी दे चुका है। पहले जब शख्स को हिरासत में लिया गया था तो उसे समझा बुझाकर छोड़ दिया गया था।
दोबारा धमकी देने के बाद पुलिस मामले में सख्ती बरत रही है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस का दवा है कि जल्द ही धमकी देने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार करने का काम किया जाएगा। यहां चर्चा कर दें कि सोमवार को ही शरद पवार ने अपना जन्मदिन मनाया है। इसके बाद आज उन्हें धमकी दी गयी जिससे हड़कंप मच गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here