मनचलों के गंदे कमेंट से तंग होकर छात्राओं ने किया सड़क जाम

0
304


सोनीपत। हरियाणा के सोनीपत में मनचलों के गंदे कमेंट से तंग होकर स्कूली छात्राओं ने सड़क जाम कर दिया। घटना आगवानपुर गांव के एक स्कूल की है। बताया जा रहा है कि गांव के ही 4-5 युवक स्कूल में पढ़ने वाली छात्राओं पर गंदे कमेंट करते हैं और जब इसका विरोध किया गया तो छात्राओं और टीचरों के साथ मारपीट की गई।
छेड़छाड़ की शिकायत के बाद भी ठोस कार्रवाई नहीं होने पर ग्रामीणों और छात्राओं ने स्कूल में ताला जड़ दिया और सड़क पर जाम लगा दिया। सड़क जाम होने के बाद गन्नौर थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ ग्रामीण और छात्राओं को समझाने के लिए मौके पर पहुंचे। कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों को आश्वासन दिया गया है कि सभी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इसके बाद जाम खत्म हुआ।
ग्रामीणों का आरोप है कि गांव के ही 4 से 5 युवक गांव में नशे का कारोबार करते हैं और आने-जाने वाली स्कूली छात्राओं पर गंदे कमेंट करते हैं। लोगों ने कहा कि आरोपियों के घर पर शिकायत की गई तो समझौता हो गया था लेकिन शाम को जब छात्राएं घर जा रही थी तो उनके साथ मारपीट की गई और बीच-बचाव करने वाले टीचरों को भी पीटा गया।
मौके पर पहुंचे गन्नौर थाना प्रभारी ने बताया कि छात्रा ने शिकायत दी है जिसमें उसने कहा है कि चार-पांच युवक लड़कियों पर गंदे कमेंट करते हैं। शिकायत के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। उन्होंने कहा। छात्राओं और ग्रामीणों को पता नहीं था कि आरोपी युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here