ड्रोन कैमरे ने खोला कच्ची शराब के अड्डे का राज

0
129

10 हजार लीटर लहन की नष्ट, दो के खिलाफ गुण्डा एक्ट

हरिद्वार। ड्रोन कैमरे की मदद से कच्ची शराब बनाने के अड्डे का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने लगभग 10 हजार लीटर लहन व कच्ची शराब बनाने के उपकरण बरामद किये है। वहीं पुलिस ने इस कारोबार से जुड़े दो लोगों के खिलाफ गुण्डा एक्ट के तहत कार्यवाही भी की गयी है।
जानकारी के अनुसार बीते रोज लक्सर कोतवाली पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ अभियान चलाते हुए डेरा कलाल के घने जंगलो व नालों में आधुनिक टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करते हुए ड्रोन कैमरे की मदद से कच्ची शराब बनाने के अड्डो का भंडाफोड़ कर दिया है। पुलिस ने इन जंगलों व नालों पर अचानक छापेमारी कर कच्ची शराब बनाने के लिए गड्ढो के अंदर त्रिपाल में छुपाकर रखे गए करीब 10 हजार लीटर लाहन को मौके पर ही नष्ट करते हुए बड़ी मात्रा में कच्ची शराब बनाने के उपकरण बरामद किये गये है।
पुलिस की यह कार्यवाही दिन से लेकर देर शाम ढलने तक चली। इस अभियान के बाद अब पुलिस जंगलों व नालों में अड्डा बनाकर कच्ची शराब बनाने के कारोबार में लगे आरोपियों को चिन्हित करने में जुटी हुई है। वहीं लक्सर पुलिस द्वारा इस प्रकार के अवैध कार्यों में लिप्त रहने वालों के रिकॉर्ड को खंगालते हुए आरोपी संतरपाल पुत्र समय सिंह तथा मोनू पुत्र अमर सिंह निवासी दाबकी कला थाना कोतवाली लक्सर के खिलाफ गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई की गयी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here