बीस करोड़ दो, तब दूंगी तलाक

0
390

नई दिल्ली। भले ही मशहूर रैपर यो—यो हनी सिंह अपने प्रशंसकों के लिए कुछ भी रहे हो लेकिन दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में वह अपनी पत्नी के सामने गिड़गिड़ाते और मिन्नते करते दिखे। लेकिन उनकी पत्नी उनकी कोई बात सुनने को तैयार नहीं हुई और कोर्ट के सामने ही उन्होंने कहा कि पहले बीस करोड़ दो तब दूंगी तलाक।
उल्लेखनीय है कि गायक यो—यो हनी सिंह की पत्नी ने उन पर घरेलू हिंसा और उत्पीड़न का मुकदमा दायर कर रखा है इस मामले में 28 अगस्त को हनी सिंह को अदालत में हाजिर होना था लेकिन वह हाजिर नहीं हुए थे इस मामले में जब बीते कल वह चीफ मेट्रो पालिन मजिस्ट्रेट से तानिया सिंह की अदालत में पेश हुए तो उनका सामना अपनी पत्नी शालनी सिंह तलवार से हुआ। जहां उन्होंने अपनी पत्नी को समझाने बुझाने की कोशिश की। हनी सिंह उनके सामने बहुत देर गिड़गिड़ाए और काफी मिन्नतें की लेकिन शालनी सिंह टस से मस नहीं हुई उन्होंने कोर्ट के सामने ही कहा कि अगर वह चाहते हैं कि मैं तलाक देकर छोड़ दूं तो वह पहले मुझे बीस करोड़ दे क्योंकि मैंने उन्हें अपनी जिंदगी के बेशकीमती साल दिये। शालिनी सिंह ने कहा कि इसके साथ एक आलीशान फ्लैट जिसका किराया 5 लाख और स्त्री धन व मेरा सामान भी लौट आए।
यो—यो हनी सिंह और शालिनी सिंह की शादी 23 जनवरी 2011 में हुई थी शालिनी सिंह ने तब उन पर केस दर्ज कराया था जब हनी सिंह ने उनके आरोपों को बेबुनियाद बताया था। लेकिन अब जब बात इतनी आगे बढ़ चुकी है तो हनी सिंह अपने परिवार जिसमें उनके माता पिता और बहन है की इज्जत व मान सम्मान की दुहाई देकर शालनी सिंह से मामले को रफा—दफा करने की गुहार लगा रहे हैं मगर शालिनी सिंह उनकी कोई बात सुनने को तैयार नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here