पार्टी के दौरान हुए विवाद में हुई युवक की हत्या, दो हिरासत में

0
177

नैनीताल। दोस्तों के साथ खाने—पीने के दौरान हुए विवाद में एक युवक की हत्या कर हत्यारे दोस्त फरार हो गये। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी गयी है।
मामला रामनगर थाना क्षेत्र का है। मिली जानकारी के अनुसार ग्राम सेमलखलिया निवासी भास्कर पांडे पुत्र स्व. महेश पांडे बैंक में लोन दिलाने का काम करता है। बीती रात भास्कर पांडे अपने घर से अपने दोस्त अवदेश जीना के यहां जाने की बात कहकर निकला था। भास्कर पांडे का दोस्त अवदेश जीना खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय में क्लर्क के पद पर तैनात है तथा उसे कार्यालय के समीप ही पुलिस चौकी खताड़ी के पीछे जीआईसी का सरकारी कमरा मिला हुआ है। बताया जा रहा है कि भास्कर ने अवदेश व दो अन्य लोगों के साथ शाम को पार्टी की, लगभग रात दस बजे के बाद भास्कर का शराब पीने के दौरान अपने दोस्तों से झगड़ा हो गया।
पुलिस के अनुसार प्रथम द्रष्टया प्रतीत हो रहा है कि दोस्तों ने पहले उसके सिर पर वार किया। जिसके बाद बिजली के तार से गला घोटकर उसकी हत्या कर दी गयी। हत्या करने के बाद आरोपी फरार हो गए। सुबह मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को बरामद करते हुए पास ही शराब की बोतलें, मटन, चावल, चिप्स आदि कब्जे में ले लिये। कोतवाल अरुण सैनी का कहना है कि घटना में चार लोगों के शामिल होने की बात सामने आ रही है। वहीं सूंत्रो का कहना है कि मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here