ब्रेन स्ट्रोक के बाद राहुल रॉय के अस्पताल के बिल सलमान खान ने क्लीयर किए !

0
172

मुंबई। ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘आशिकी’ फेम राहुल रॉय ने सलमान खान को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। एक्टर ने बताया कि वो जब ब्रेन स्ट्रोक के बाद 1.5 महीने तक अस्पताल में रहे थे तो उनका सारा बिल बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने क्लीयर किए । राहुल रॉय ने सलमान को इंडस्ट्री का जेम यानि रत्न भी कहा
दरअसल साल 2020 में राहुल रॉय को ब्रेन स्ट्रोक हुआ था। ये उस दौरान की बात है जब एक्टर ‘एलएसी – लिव द बैटल इन कारगिल’ की शूटिंग कर रहे थे। तब उन्हें तुरंत वॉकहार्ट अस्पताल ले जाया गया, जहां उनके दिमाग और दिल की एंजियोग्राफी की गई। इसके बाद राहुल को मुंबई के नानावती अस्पताल के आईसीयू में शिफ्ट किया गया था।
राहुल रॉय की बहन प्रियंका ने बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में सलमान खान की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि, मैं सलमान को थैंक्यू कहना चाहती हूं क्योंकि जो भी बिल पेंडिंग थे वो सभी उन्होंने ही भरे थे। साथ ही ये भी बताया था कि सलमान ने राहुल को फोन किया था और पूछा था कि क्या वो कुछ मदद कर सकते हैं और उन्होंने सचमुच मदद की और अब सभी बिल भरे जा चुके हैं। उन्होंने कहा सलमान की सबसे खूबसूरत बात ये है कि उन्होंने इस बारे में मीडिया के सामने कुछ नहीं कहा। ये बात मेरे दिल को छू गई। वो आदमी एक रत्न है। ये ही स्टार होना होता है, सिर्फ कैमरे के सामने ही स्टार नहीं बनना होता, वहीं राहुल ने कहा कि, सलमान के बारे में कई लोग बोलते हैं वो ऐसा है, वो वैसा है, लेकिन मेरे लिए वो एक अच्छे इंसान हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here