राखी सावंत का पति आदिल खान दुर्रानी गिरफ्तार

0
339


मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत और उनके पति आदिल दुर्रानी के बीच दूरियां काफी बढ़ चुकी हैं। हाल ही के दिनों में रखी सावंत अपने पति को लेकर मीडिया के सामने कई बार बयान दे चुकी हैं। इस बीच राखी सावंत ने अब अपने पति आदिल दुर्रानी के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें उन्होंने आरोप लगाया गया है कि आदिल ने उनके पैसे और गहने ले लिए हैं। राखी ने अपने पति पर धोखाधड़ी के आरोप भी लगाए हैं। जिसके बाद पुलिस ने आदिल को गिरफ्तार कर लिया है। मुंबई पुलिस आदिल को डिटेन कर उससे पूछताछ कर रही है।
आपको बता दें कि राखी सावंत की शिकायत पर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली थी। पुलिस ने आदिल दुर्रानी के खिलाफ आईपीसी की धारा 406 और 420 के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। जिसके बाद आदिल को थाने बुलाया गया था। पुलिस ने बताया कि मामले की तहकीकात की जा रही है। फिलहाल ओशिवारा पुलिस स्टेशन में आदिल को डिटेन कर उससे पूछताछ की जा रही है।
गौरतलब है कि हाल ही के दिनों में राखी सावंत ने अपने पति पर धोखा देने के गंभीर आरोप लगाए हैं। कुछ दिन पहले ही राखी ने मीडिया के सामने अपने दिल की भड़ास निकाली। दरअसल राखी की शादीशुदा जिंदगी ठीक नहीं चल रही है। राखी ने अपने पति आदिल खान दुर्रानी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वह उन्हें सीढ़ी की तरह इस्तेमाल कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here