अलग—अलग सड़क दुर्घटनाओं में एक की मौत, 11 घायल

0
236

चमोली। सड़क दुर्घटना में देर रात एक पिकअप वाहन के नदंाकिनी नदी में गिर जाने से जहंा चालक की मौत हो गयी है। वहीं आज सुबह हुई दूसरी सड़क दुर्घटना में एक वाहन के खाई में गिर जाने से 11 श्रद्धालु घायल हुए है। सूचना मिलने पर पुलिस ने दोनो घटना स्थलों पर पहुंच कर मृतक व घायलों को बाहर निकाला। जिस पर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।
जानकारी के अनुसार देर रात स्थानीय लोगों ने थाना नंदानगर को सूचना दी कि सीतेल रोड पर पार्किंग के पास अनियंत्रित होकर एक पिकअप वाहन रोड से डेढ़ सौ मीटर नीचे नंदाकिनी नदी में जा गिरा है। जिसमें चालक पवन पुत्र जगतार सिंह निवासी पीरुमदारा नैनीताल उम्र 24 वर्ष घायल हो गया। सूचना पर कार्यवाही करते हुए मौके पर पहंुची रेस्क्यू टीम ने राहत बचाव अभियान चलाकर चालक को बाहर निकाला। चालक को सीएचसी नंदानगर लाया गया जहां चिकित्सक द्वारा उसकोे मृत घोषित कर दिया गया। चालक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
वहीं दूसरी ओर आज सुबह केदारनाथ के दर्शन कर बदरीनाथ धाम जा रहे तीर्थयात्रियों का वाहन अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया। वाहन में सवार सभी 11 तीर्थयात्री राजस्थान के थे। गनीमत रही कि किसी को गंभीर चोटें नहीं आई है। सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे है।
बताया जा रहा है कि आज सुबह कुंड—चेापता—मंडल हाईवे से बदरीनाथ धाम की तीर्थयात्रा पर जा रहे राजस्थान के तीर्थयात्रियों का वाहन कांचुलाखर्क के पास अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे खाई में जा पलटा। इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। मौके पर पहंुची पुलिस ने रेस्क्यू कर सभी को सुरक्षित खाई से बाहर निकाला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here