नेशनल अवार्ड विनिंग डायरेक्टर विजय सेतुपति की फिल्म के सेट पर हुआ हादसा

0
109

मुंबई। साउथ इंडस्ट्री से काफी दुखद खबर आई है। नेशनल अवार्ड विनिंग डायरेक्टर विजय सेतुपति की फिल्म के सेट पर हादसा हो गया है।
स्टंटमैन एस सुरेश विजय सेतुपति के लिए स्टंट परफॉर्म कर रहे थे, इस दौरान वह हादसे का शिकार हो गए, जिसकी वजह से उनका निधन हो गया। बता दें कि एस सुरेश 54 साल के थे।
निर्देशक वेत्रिमारन के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘विदूथलई’ की शूटिंग चेन्नई के वांदालूर में चल रही थी चल रही थी। इस दौरान सुरेश असिस्टेंट के तौर पर लीड स्टंट डायरेक्टर के साथ परफॉर्म कर रहे थे। वह जब स्टंट कर रहे थे, तब उनके साथी कोऑर्डिनेटर्स भी वहां मौजूद थे। फिल्म के एक सीन के मुताबिक, उन्हें ऊंचाई से कूदने का स्टंट करना था। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुरेश को रस्सी के सहारे क्रेन से बांधा गया था, लेकिन जैसे ही सीन शुरू हुआ, रस्सी टूट गई और स्टंटमैन एस सुरेश करीब 20 फीट की ऊंचाई से सीधे नीचे गिर गए। आनन-फानन में उन्हें निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सुरेश 25 साल से फिल्म इंडस्ट्री में बतौर स्टंटमैन काम कर रहे थे। इस दुर्घटना के बाद से फिल्म की शूटिंग पर ब्रेक लगा दिया गया है। साथ ही सेट पर हुई इस घटना के बाद से पुलिस ने मामले का भी शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here