केदारनाथ धाम के दर्शन के लिए पहुंची कंगना

0
316

केदारनाथ धाम। ग्यारहवें ज्योर्तिलिंग श्री केदारनाथ धाम में श्रद्धालुओं के पहुंचने का क्रम जारी है वहीं इस बार फिल्मी हस्तियां एक के बाद एक भगवान केदारनाथ के दर्शन को पहुंच रही है। बीते रोज अभिनेता अक्षय कुमार बाबा केदारनाथ के दर्शन को पहुंचे थे तो आज फायर ब्रांड अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी भगवान केदारनाथ के दर्शन किये। इस मौके पर श्री बदरीनाथ—केदारनाथ मंदिर समिति (बीकेटीसी)मुख्य कार्याधिकारी /केदारनाथ उत्थान चौरिटेबल ट्रस्ट के संयुक्त सचिव योगेन्द्र सिंह ने कंगना रनौत का स्वागत कर भगवान केदारनाथ का प्रसाद, भस्म व रूद्राक्ष माला भेंट की।
इस मौके पर अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि उन्होंने भगवान केदारनाथ से सभी के कल्याण की प्रार्थना की। कहा कि वह समर्पण भाव से केदारनाथ पहुंची हैं। यहां आकर सनातन धर्म के प्रति उनकी आस्था, प्रण को और अधिक शक्ति मिली है। वह आम तीर्थयात्रियों के बीच दर्शन को पहुंची तथा तीर्थयात्रियों तथा तीर्थ पुरोहितों से भी मिली। इस अवसर पर मंदिर समिति कार्याधिकारी आरसी तिवारी तथा तीर्थपुरोहित भी मौजूद रहे।
बीकेटीसी के मुख्य कार्याधिकारी योगेन्द्र सिंह ने बताया कि महामंडलेश्वर स्वामी 1008 कैलाशानंद जी महाराज भी कंगना रनौत के साथ ही भगवान केदारनाथ के दर्शन को पहुंचे। प्रातः को स्वामी जी का श्री बदरीनाथ दर्शन का भी कार्यक्रम था लेकिन मौसम खराब होने के कारण बदरीनाथ के कार्यक्रम में बदलाव किया गया। बीकेटीसी के मीडिया प्रभारी डा. हरीश गौड़ ने बताया कि फिल्म अभिनेत्री कगना रनौत ने केदारनाथ यात्रा व्यवस्था के लिए मंदिर समिति तथा प्रशासन की भी प्रशंसा की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here