2024 का लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छा रखती हैं कंगना रनौत !

0
98


मुंबई। कंगना रनौत ने पहली बार राजनीति में चुनाव लड़ने को लेकर खुलकर अपनी इच्छा जाहिर की है। कंगना ने कहा है कि वह 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छा रखती हैं। कंगना ने कहा कि वह 2024 में होने वाले आम चुनाव में हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से चुनाव में हिस्सा लेना चाहती हैं। चुनाव लड़ने को लेकर उन्होंने कहा कि अगर लोग चाहेंगे और पार्टी उनसे कहती है तो वे ऐसा करना चाहेंगी। कंगना ने कहा कि वह देश के लिए “हर तरह का योगदान देने के लिए तैयार हूं।”
कंगना रनौत से जब पूछा गया कि वह सार्वजनिक जीवन में राजनीति के जरिए भागीदारी करना चाहती हैं तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कहा कि वह हर तरह के योगदान के लिए ओपेन हैं। कंगना ने कहा कि जिस तरह के हालात होंगे जिस तरह से चाहेंगे कि मेरी भागीदारी हो मैं हर तरह से तैयार हूं। उन्होंने आगे कहा कि “अगर हिमाचल के लोग हमें सेवा का मौका देंगे, अपना समझेंगे, तो जरूर। यह मेरे लिए सौभाग्य की बात होगी।”
कंगना रनौत ने पीएम मोदी के लेकर अपनी राय रखते हुए प्रधानमंत्री को महापुरुष बताया। कंगना ने कहा कि ऐसे महापुरुष इतिहास में हमेशा नहीं आते हैं। राहुल गांधी को लेकर सवाल पर कंगना ने कहा राहुल जी अपनी तरफ से प्रयास कर रहे हैं। कंगना ने तंज कसते हुए कहा मोदी जी और राहुल जी का कोई मुकाबला नहीं है। अभिनेत्री ने कहा “मोदी जी के लिए दुख की बात है कि उनका कंपटीशन राहुल जी से है और राहुल जी के लिए भी दुख की बात है कि उनका मुकाबला मोदी जी से है।”
अरविंद केजरीवाल को लेकर कंगना ने कहा कि ‘हिमाचली उनके झांसे में नहीं आने वाले हैं।’ हिमाचल में आम आदमी पार्टी को लेकर कंगना ने कहा हिमाचल के लोग अपनी बिजली खुद बनाते हैं। उनको मुफ्त की बिजली नहीं चाहिए। हिमाचली औरतें अपनी सब्जियां से लेकर सब खुद उगाती हैं। उन्हें मुफ्त का कुछ नहीं चाहिए। कंगना ने कहा कि हिमाचल के लोगों में बहुत इंटेग्रिटी है। यहां पर केजरीवाल की एक नहीं चलने वाली है। हिमाचली ऐसा नहीं है कि मुफ्त बिजली या मुफ्त का कुछ किया तो अपना वोट बेच दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here