तीन मंजिला रेस्टोरेंट और बैकरी में लगी आग, लाखों का सामान स्वाह

0
919

उत्तरकाशी। नौगांव क्षेत्रांर्तगत एक तीन मंजिला रेस्टोरेंट व एक बैकरी में देर रात आग लगने से अफरा तफरी फैल गयी। सूचना मिलने पर पुलिस व फायर सर्विस ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया। आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है जबकि आग से लाखों का नुकसान होने की बात सामने आयी है।
जानकारी के अनुसार बीती देर रात लगभग 12 बजे पुलिस व फायर सर्विस को सूचना मिली कि नौगांव बाजार स्थित एक होटल में आग लग गयी है। सूचना मिलने पर फायर स्टेशन बड़कोट, फायर यूनिट नौगांव एवं चौकी नौगांव पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू कार्य प्रारंभ किया गया। अग्निकांड ज्यादा भयानक होने के कारण रेस्क्यू हेतु फायर यूनिट पुरोला की टीम को भी मौके पर बुलाया गया। सभी टीमों द्वारा स्थानीय लोगों के सहयोग से कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।
आग विपिन कुमार के तीन मंजिला रेस्टोरेंट एवं बैकरी की दुकान में लगी थी। घटनास्थल पर 2 सिलेंडरों के फटने से आग तेजी से फैल रही थी। फायर की टीम द्वारा बाकी के 4 सिलेंडरों को अंदर से बाहर निकाला गया और आग पर पूर्णत काबू पाया गया। अग्नि से किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई है। संभवत आग शॉर्ट सर्किट से लगनी बताया जा रहा है। आग लगने के स्पष्ट कारणों की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here