धामी ने रोड शो के जरिए किया शक्ति प्रदर्शन

0
579

बनबसा से टनकपुर निकाला रोड शो
बोले चंपावत की जनता पर पूरा भरोसा

चंपावत। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अपने उपचुनाव मिशन पर निकल पड़े हैं। आज सुबह चंपावत पहुंचे सीएम ने बनबसा से टनकपुर तक रोड शो किया और एक जनसभा को भी संबोधित किया। मुख्यमंत्री का कहना है कि चंपावत की जनता पर उन्हें पूरा भरोसा है कि वह उन्हें अपना भरपूर आशीर्वाद देगी। साथ ही उन्होंने जनता को भरोसा दिलाया है कि वह चंपावत के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।
चंपावत के निवर्तमान विधायक कैलाश गहतोड़ी द्वारा सीएम के लिए अपनी सीट से इस्तीफा दिए जाने के बाद धामी का यह दूसरा चंपावत दौरा है। मिशन चंपावत का आगाज करते हुए आज उन्होंने बनबसा से टनकपुर तक 8 किलोमीटर लंबा रोड शो किया। इस दौरान स्थानीय लोगों ने लोकगीतों व संगीत का रंगारंग कार्यक्रम पेश कर उनका भव्य स्वागत किया गया। उनके रोड शो में भारी भीड़ देखने को मिली और लोगों में भारी उत्साह देखकर सीएम भी खुश नजर आए।
इस दौरान निवर्तमान विधायक गहतोड़ी और राज्यसभा सांसद अजय टम्टा भी उनके साथ रहे। खुली जीप से रोड शो पर निकले सीएम का लोगों ने फूल मालाओं से स्वागत किया। मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर कहा कि मैं अपने सहयोगी कैलाश गहतोड़ी जिन्होंने मेरे लिए अपनी सीट छोड़ने का प्रस्ताव सबसे पहले किया और चंपावत की जनता जिसने चुनाव में भाजपा और गहतोड़ी को अपना भरपूर समर्थन दिया दिल से आभारी हूं। मैं अब आपके बीच आ गया हूं और मुझे इस बात का पूरा भरोसा है कि आपका पहले जैसा समर्थन और प्यार मुझे मिलता रहेगा। साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी उत्तराखंड को एक आदर्श राज्य बनाने कि दिशा में काम कर रहे हैं। आने वाला दशक उत्तराखंड के विकास का दशक होगा, इसमें किसी को कोई संदेह नहीं होना चाहिए।
भले ही विपक्षी दल कांग्रेस द्वारा चंपावत उपचुनाव पूरे दमखम के साथ लड़ने की बात कहीं जा रही हो लेकिन अभी तक उसने अपना प्रत्याशी भी तय नहीं किया है जबकि सीएम धामी अभी से अपने प्रचार अभियान में जुट गए हैं।

योगी 3 मई को अपनी मां से मिलने आएंगे उत्तराखंड

देहरादून। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 3 मई को उत्तराखंड दौरे पर आएंगे और इस दौरान वह अपने पैतृक गांव जाकर अपनी मां और परिजनों से भी मिलेंगे। इस आशय की जानकारी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक द्वारा दी गई है। उन्होंने कहा कि अभी उनका सरकारी कार्यक्रम नहीं आया है लेकिन वह 3 मई को पौड़ी महाविघालय में स्थापित मूर्ति का अनावरण करेंगे और अपने पैतृक गांव जाकर मां से भी मिलेंगे। तीन दिवसीय दौरे के अंतिम दिन वह दून भी आएंगे जहां वह यूपी—उत्तराखंड भवन का शिलान्यास करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here