खनन विवाद को लेकर भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या

0
78

उधमसिंहनगर। रूद्रपुर के शांतिपुरी क्षेत्र में आज सुबह खनन विवाद को लेकर एक व्यक्ति ने भाजपा नेता व खनन व्यवसायी संदीप कार्की की गोली मार दी। जिन्हे अस्पताल पहुंचाया गया जहंा उन्हे चिकित्सकों द्वारा मृत घोषित कर दिया गया। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर हत्यारे की तलाश शुरू कर दी गयी है।
जानकारी के अनुसार आज सुबह रूद्रपुर के शांतिपुरी क्षेत्र में खनन के विवाद को लेकर एक शख्स द्वारा भाजपा नेता व खनन का कारोबार करने वाले संदीप कार्की को गोली मार दी गई। जिन्हें परिजन किच्छा अस्पताल ले गए. किच्छा अस्पताल में संदीप की हालत गंभीर देख उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। हायर सेंटर में संदीप कार्की की मौत हो गई। घटना अवैध खनन के विवाद को लेकर होना बताया जा रहा है। बहरहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
पुलिस के अनुसार गोली चलाने वाले ललित मेहता के साथ संदीप कार्की का विवाद हुआ था। डंपर खड़ा करने को लेकर हुए विवाद में ललित मेहता ने संदीप कार्की को गोली मार दी। सुबह सवेरे क्षेत्र में गोली चलने की खबर सुनकर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गये और उन्होने जांच शुरू कर दी। पुलिस के अनुसार ललित मेहता ने जब संदीप कार्की को गोली मारी तब उसके परिवार के लोग भी उसके साथ मौजूद थे। बहरहाल पुलिस अब ललित मेहता व उसके परिजनों की तलाश में जुटी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here