अपराध की राजधानी बनता जा रहा है दून

0
364

एक और महिला की हत्या, खंडहर में मिला अधजला शव

देहरादून। दो दिन पूर्व प्रेम नगर क्षेत्र में एक युवती की हत्या का मामला सामने आया था आज फिर राजधानी पुलिस को सूचना मिली कि रीठा मंडी क्षेत्र में एक महिला का शव खंडहर में पड़ा है। लगातार हो रही हत्याओं और लूटपाट तथा चोरी की घटनाओं से जहां लोगों में असुरक्षा का माहौल बन रहा है वहीं राजधानी दून अपराध की राजधानी बनती जा रही है।
दो दिन पूर्व प्रेम नगर में रह रही मुजफ्फरनगर की एक युवती सोनिया की हत्या उसके ही साथ लिव इन रिलेशन में रहने वाले युवक सुमित द्वारा कर दी गई थी। जिसने खुद ही हत्या के बाद थाने जाकर पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल करते हुए सरेंडर कर दिया था इस घटना से क्षेत्र में सनसनी व भय का माहौल है वहीं आज पुलिस को एक अज्ञात महिला का शव खंडहर में पड़े होने की जानकारी मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के अधजले शव को देख कर उसकी हत्या की आशंका जताते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है।
जानकारी के अनुसार आज सुबह लख्खीबाग चौकी पुलिस को सूचना मिली कि एक महिला का अधजला शव रीठा मंडी के पास एक खण्डर में पड़ा हुआ है। सूचना पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने मौके पर पहुंच कर देखा कि एक अज्ञात महिला का अधजला शव खण्डर में पड़ा हुआ है। बताया जा रहा है कि मृतक महिला के दाहिने हाथ में विमला लिखा हुआ है तथा बायें हाथ पर दो बच्चों के टैटू बने हुए है। पुलिस ने मौके पर फील्ड यूनिट की टीम को बुलाकर घटना स्थल की फोटोग्राफी/ वीडियोंग्राफी करवाई गयी व शव की शिनाख्त के प्रयास किये गये। लेकिन कुछ पता नहीं चल सका है। वहीं पुलिस ने घटनास्थल व महिला का अधजला शव देखकर हत्या की आशंका जताते हुए मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here