तमंचे की नोक पर ज्वैलर्स शोरूम में डकैती डालने का प्रयास

0
299

तमंचे सहित एक बदमाश दबोचा, पांच फरार

हरिद्वार। धर्मनगरी हरिद्वार में बदमाशों के हौसले कितनी बुलंद हो चुके है, इसकी बानगी आज दोपहर रानीपुर कोतवाली क्षेत्र के शिवालिक नगर में सामने आयी है। यहंा एक ज्वैलर्स के शोरूम में छह बदमाशो द्वारा दिन दहाड़े तमंचे की नोक पर डकैती डालने का प्रयास किया गया। बदमाशों के शोरूम में घुसने पर हल्ला होने के कारण डकैत अपनी योजना में कामयाब नहीं हो सके और उनमें से पांच बदमाश भागने में कामयाब हुए जबकि एक तमंचे सहित पकड़ा गया जिसे पब्लिक द्वारा पीटा गया। मामले की सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पकड़े गये डकैत को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी गयी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार आज दोपहर छह बदमाश अमन ज्वैलर्स की दुकान में डकैतीे के इरादे से आए। डकैतों के दुकान में घुसने पर लोगों की जागरूकता के चलते वह अपनी योजना में कामयाब नहीं हो पाए। लोगों ने डकैती डालने आए एक बदमाश को मौके पर ही पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी, जबकि पांच बदमाश भागने में कामयाब हो गए। मामले की सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पकड़े गये बदमाश को देशी तमंचे सहित हिरासत में ले लिया। पुलिस अब फरार बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है।
बता दें कि बीते दिनों बदमाशों द्वारा जिला हरिद्वार में ही दो पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया गया था। जिसमें एक पुलिस कर्मी की आंख चली गयी। हालांकि बाद में पुलिस ने उन बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया गया था। आज दोपहर एक बार फिर कुछ बदमाशों द्वारा दिन दहाड़े ज्वैलर्स शोरूम में डकैती डालने का प्रयास किया गया है। इसको देखकर लगता है कि बदमाशों में अब कानून का कोई भय नहीं रह गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here