गुलदार के हमले में महिला की मौत

0
105

उत्तरकाशी। चिन्यालीसौड़ विकासखंड के भड़कोट गांव में आज सुबह खेतों में घास कटाने जा रही एक महिला पर गुलदार ने अचानक हमला कर दिया। हमले से महिला की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस व वन विभाग मौके पर पहुंचा और महिला के शव को अस्पताल पहुंचाया गया। जहंा अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।
जानकारी के अनुसार आज सुबह लगभग नौ बजे चिन्यालीसौंड़ के ग्राम भड़कोट (कोटी सौड़) में भागीरथी देवी पत्नी स्व. भूपति प्रसाद नौटियाल घर के नजदीक ही घास लेने गयी थी। बताया जा रहा है कि इस दौरान अचानक भागीरथी देवी पर गुलदार ने हमला कर दिया। हमले में मौके पर ही भागीरथी देवी की मौत हो गयी। हो हल्ला सुनकर जब ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो उन्होने देखा की गुलदार मृतका को खींच कर झाड़ियों की तरफ ले गया है। इस पर उन्होने वन विभाग व पुलिस को मामले की सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर वन विभाग व पुलिस की टीम पहुंची जिन्होने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल भिजवा दिया है। ग्रामीणो में वन विभाग के प्रति भारी आक्रोश है।
बता दें कि इसी क्षेत्र में बीते माह गुलदार के हमले से एक अन्य महिला की मृत्यु हो गई थी। लगातार हो रहे गुलदार के हमलों से क्षेत्र के लोगों में गुलदार की दहशत बनी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here