टैक्टर—ट्राली की चपेट में आकर स्कूटी सवार दो की मौत, एक घायल

0
250

हरिद्वार। सड़क दुर्घटना में आज सुबह एक टै्रक्टर ट्राली की चपेट में आकर जहंा स्कूटी चालक व उनके पीछे बैठे पांच साल के बच्चे की मौत हो गयी वहीं स्कूटी पर सवार 5 वर्षीय बच्ची गम्भीर रूप से घायल हो गयी। जिसे गम्भीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना का कारण बनी ट्रैक्टर ट्राली अवैध खनन कारोबार से जुड़ी बतायी जा रही है जिसके खिलाफ ग्रामीणों द्वारा हंगामा काटा गया है।
जानकारी के अनुसार भिक्कमपुर चौकी के टांडा भागमल निवासी कृष्णकांत शर्मा (45) पास के भोगपुर गांव में प्राइवेट स्कूल चलाते हैं। आज सुबह वह अपनी बेटी श्रुति व पड़ोसी जसवंत पुत्र बंटी को स्कूटी पर बिठाकर स्कूल के लिए निकले। रास्ते में खनिज सामग्री से लदे ट्रैक्टर ट्रॉली ने स्कूटी को अपनी चपेट में ले लिया। इस दुर्घटना में कृष्णकांत शर्मा सहित एक बच्चे की मौत हो गई, जबकि बच्ची गम्भीर रूप से घायल है।
उधर, ट्रैक्टर चालक अपने वाहन को वहीं छोड़कर भाग गया। आसपास के ग्रामीणों ने घायल बच्ची को अस्पताल भेजा गया जहंा से उसे हायर सेटंर रैफर कर दिया गया है। सूचना पर पुलिसबल लेकर पहुंचे लक्सर कोतवाल अमरजीत सिंह ने लोगों से घटना की जानकारी ली। इस दौरान टांडा भागमल से सैकड़ों लोग घटनास्थल पर पहुंच गए, तथा 24 घंटे अवैध खनन के ओवरलोड वाहन गांव से होकर गुजरने का आरोप लगाकर हंगामा करने लगे। पुलिस ने सख्त कार्रवाई का भरोसा देकर उन्हें शांत किया। इसके बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए। दुर्घटना का जिम्मेदार ट्रैक्टर भी टांडा भागमल का ही बताया गया है। इसे देखते हुए गांव में पुलिस तैनात की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here