रामबन में जम्मू-कश्मीर राजमार्ग पर ढहा निर्माणाधीन सुरंग, 8 लोग फंसे

0
110

बनिहाल/जम्मू । रामबन जिले में जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर निर्माणाधीन चार लेन की सुरंग का एक हिस्सा गुरुवार रात ढह जाने से 11 लोग उसमें फंस गए, जिनमें से तीन को बचा लिया गया है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि खोनी नाले में सुरंग के आगे का एक छोटा हिस्सा जांच के दौरान ढह गया। उन्होंने बताया कि पुलिस और सेना ने संयुक्त बचाव अभियान तुरंत शुरू कर दिया।
अधिकारियों के मुताबिक, तीन लोगों को बचा लिया गया है और आठ लोग अब भी सुरंग के अंदर फंसे हुए हैं। रामबन के उपायुक्त मस्सारतुल इस्लाम और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मोहिता शर्मा मौके पर बचाव अभियान की निगरानी कर रहे थे। रिपोर्ट के मुताबिक खूनी नाला पर बचाव अभियान चल रहा है।
अधिकारियों ने बताया कि सुरंग के सामने खड़ी कई मशीनों और वाहनों को नुकसान पहुंचा है।अधिकारियों के हवाले से पीटीआई ने बताया कि सुरंग के अंदर फंसे लोग सुरंग के ऑडिट का काम करने वाली कंपनी के हैं। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “कश्मीर के रास्ते रामबन जिले में रामसू के पास मक्गेरकोट में एक निर्माणाधीन सड़क सुरंग ढह गई। इसके अंदर सिर्फ 30 से 40 मीटर की दूरी पर सुरंग का एक हिस्सा गुरुवार रात करीब 11 बजे ढह गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here