जम्मू-कश्मीर के शोपियां में दहशतगर्दों ने 3 गैर-कश्मीरी मजदूरों को मारी गोली

0
222


जम्मू। जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर आतंकियों ने गैर-कश्मीरी मजदूरों को निशाना बनाया है। जानकारी के मुताबिक शोपियां के गगरान इलाके में 2 नकाबपोश आतंकवादियों ने तीन गैर कश्मीरी मजदूरों पर फायरिंग कर दी। इस हमले में तीनों मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। फायरिंग के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं घटना के तुरंत बाद तीनों को एसएमएचएस अस्पताल श्रीनगर ले जाया गया।
पीड़ितों की पहचान अनमोल कुमार, हीरालाल यादव और पिंटू कुमार ठाकुर के रूप में की गई है। कश्मीर पुलिस ने बताया कि आतंकवादियों ने शोपियां में तीन गैर कश्मीरी मजदूरों पर गोलीबारी की है। घायलों में अनमोल कुमार, पिंटू कुमार ठाकुर और हीरालाल यादव हैं, जो बिहार के जिला सुपौल के रहने वाले हैं, उन्हें अस्पताल ले जाया जा रहा है। घेराबंदी शुरू की जा रही है।
अधिकारियों ने कहा कि रात लगभग 8:45 बजे दो हथियारबंद नकाबपोश दक्षिण कश्मीर जिले के गगरान गांव में गैर-स्थानीय मजदूरों के किराए के घर में घुस गए और बिहार के तीन मजदूरों पर गोलीबारी की। उन्होंने बताया कि यह आवास सुरक्षा बलों के शिविर से लगभग 150 मीटर की दूरी पर है। अधिकारियों ने बताया कि घायल मजदूरों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया और प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें एसएमएचएस अस्पताल रेफर कर दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here