पीएम मोदी ने किया दिल्ली मेट्रो में सफर, छात्रों से की बातचीत

0
78


नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शुक्रवार को दिल्ली विश्‍वविद्यालय के शताब्‍दी समारोह के समापन कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए दिल्ली मेट्रो से यूनिवर्सिटी कैंपस पहुंचे।
उन्होंने रास्ते में छात्रों से बात की। प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि दिल्ली मेट्रो से दिल्ली विश्वविद्यालय के कार्यक्रम के लिए जाते समय। युवाओं को अपने सह-यात्री के रूप में पाकर खुश हूं। प्रधानमंत्री ने अपनी इस यात्रा से जुड़ी तस्वीरें भी ट्विटर पर साझा कीं। प्रधानमंत्री ने लोक कल्याण मार्ग मेट्रो स्टेशन से दिल्ली विश्वविद्यालय मेट्रो स्टेशन तक का सफर तय किया। इस दौरान प्रधानमंत्री को यात्रियों से संवाद करते देखा गया।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को दिल्‍ली विश्‍वविद्यालय के शताब्‍दी समारोह समापन कार्यक्रम में हिस्सा लिया और इस दौरान दिल्‍ली विश्‍वविद्यालय कंप्‍यूटर सेंटर, प्रौद्योगिकी संकाय भवन और अकादमिक ब्‍लॉक की आधारशिला रखी। ये भवन विश्‍वविद्यालय के नॉर्थ कैंपस में बनाए जाएंगे। प्रधानमंत्री ने विश्वविद्यालय के अब तक के सफर पर आधारित एक प्रदर्शनी का अवलोकन भी किया। पीएम मोदी के डीयू दौरे को देखते हुए त्रिस्तरीय सुरक्षा व्यवस्था की गई। एक हजार से अधिक अर्धसैनिक बलों तथा पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here