गूंजेगा तो यहां सिर्फ जय श्री राम : कंगना रनौत

0
257


मुंबई। शाहरुख खान ने ‘पठान’ फिल्म के साथ जोरदार वापसी की है। फिल्म और शाहरुख खान की इंडस्ट्री में हर कोई तारीफ कर रहा है। कंगना रनौत ने भी ट्विटर पर फिल्म की तारीफ की थी और कहा था कि, पठान अच्छा कर रही है और ऐसी फिल्में चलनी चाहिए। उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने ‘पठान’ की कॉर्मशियल सक्सेस पर विरोधियों को निशाना साधने वालों को हिदायत दी है और अपनी बात बड़ी सहजता से रखी है।


कंगना रनौत ने ट्वीट किया, ‘जो लोग दावा कर रहे हैं कि पठान नफरत पर प्यार की जीत है, मैं सहमत हूं लेकिन किसका प्यार किसकी नफरत पर? 80 प्रतिशत हिंदू रहते हैं और फिर भी पठान नाम की एक फिल्म, जो हमारे दुश्मन देश पाकिस्तान और आईएसआईएस को अच्छी रोशनी में दिखाती है, सफलतापूर्वक चल रही है। नफरत और फैसले से परे भारत की यही भावना इसे महान बनाती है…। यह भारत का प्यार है जिसने नफरत और दुश्मनों की क्षुद्र राजनीति पर विजय प्राप्त की है। लेकिन वे सभी जो उम्मीदें रखते हैं कृपया ध्यान दें … पठान सिर्फ एक फिल्म हो सकती है … गूंजेगा तो यहां सिर्फ जय श्री राम… जय श्री राम।’
पठान के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन 55 करोड़ की कमाई की है। वहीं, वर्ल्डवाइड फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन 106 करोड़ रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here