टेरर फंडिग मामले में एनआईए की उत्तराखण्ड में छापेमारी

0
171

उधमसिंहनगर। टेरर फंडिग केे मामले को लेकर एनआईए द्वारा देश के कई राज्यों में छापेमारी की जा रही है। इस क्रम में आज तड़के एनआईए की टीम द्वारा उत्तराखण्ड के उधमसिंहनगर मेें भी छापेमारी की गयी है।
सूत्रोें से मिली जानकारी के अनुसार एनआईए की टीम सुबह तड़के पांच बजे उधमसिंह नगर के बाजपुर थाना क्षेत्र स्थित रतनपुर गांव में पहुंची। यहंा गुरविंदर सिंह पुत्र लखविंदर सिंह के घर एनआईए टीम ने टेरर फंडिग के मामले मेें तफ्तीश कर रही है जो खबर लिखे जाने तक जारी है।
राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) द्वारा यह छापेमारी देश के कई राज्यों जिनमेें दिल्ली, यूपी, पंजाब, राजस्थान आदि शामिल है, में 122 ठिकानों पर की गयी है। यह छापेमारी गैंगस्टर—खलिस्तानी टेरर नेटवर्क से जुड़े लोगों पर की जा रही है। वहीं सूत्रो का दावा है कि एनआईए की यह छापेमारी लारेंस विश्नोई, गोल्डी बराड़, नीरज बवाना सहित दर्जन भर गैंगस्टरों के करीबियों पर की गयी है। बताया जा रहा है कि यह कार्यवाही दिल्ली—एनसीआर, हरियाणा, पंजाब, राजस्थान, यूपी, एमपी, उत्तराखण्ड में 122 ठिकानो पर की जा रही है। जिससे आतंक, ड्रग्स तस्करों व गैंगस्टरों की बीच सांठ गांठ की जानकारियां मिलने की उम्मीद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here