मुम्बई में बिल्डर हत्याकांड का मुख्य आरोपी हरिद्वार से गिरफ्तार

0
738

मुम्बई क्राइम ब्रांच व हरिद्वार एसओजी द्वारा की गयी संयुक्त कार्यवाही

हरिद्वार। मुंबई में हुए बिल्डर हत्याकांड मामले में कार्यवाही करते हुए मुंबई क्राइम ब्रांच ने कुख्यात सुपारी किलर गिरोह के सदस्य को एसओजी हरिद्वार की मदद से रेलवे फाटक ज्वालापुर के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है।
उत्तराखण्ड राज्य इन दिनों बाहरी प्रदेश के बदमाशों की शरणस्थली बन चुका है। इसका प्रमाण एक बार फिर सामने आया है। इस बार मुंबई से आई क्राइम ब्रांच की टीम ने एसओजी हरिद्वार की मदद से कनखल जगजीतपुर में काफी दिनों से रह रहे हत्या के आरोपी अर्जुन पुत्र राजेंद्र चौधरी, निवासी चांदपुर रोड, बुलंदशहर यूपी को रेलवे फाटक ज्वालापुर से गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि अर्जुन ने मुंबई में एक बड़े बिल्डर समय चौहान को उसी के कार्यालय में घुसकर मौत के घाट उतार दिया था, जिसके बाद से वह फरार चल रहा था। जिसे मुंबई पुलिस बीते दो माह से तलाश कर रही थी।
मुंबई में बिल्डर की हत्या में शामिल चार बदमाशों में से 2 को पहले ही मुंबई क्राइम ब्रांच गिरफ्तार कर चुकी है। जबकि एक का एनकाउंटर यूपी पुलिस ने 21 मार्च को बनारस में कर दिया था। अब चौथे मुख्य आरोपी को मुंबई क्राइम ब्रांच ने एसओजी के साथ मिलकर हरिद्वार से धर दबोचा है। बताया जा रहा है कि किसी बड़े किन्नर की सरपरस्ती और एक भूखंड के विवाद को लेकर बिल्डर की हत्या सुपारी किलर द्वारा कराई गई थी।
फरवरी में मुंबई के जिस स्थान पर बिल्डर की हत्या की गई थी, वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरों में हत्याकांड कैद हो गया। जिसमें चारों अपराधियों के शामिल होने की पुष्टि हुई थी। एसओजी प्रभारी रंजीत सिंह तोमर ने बताया कि मुंबई क्राइम ब्रांच ने अपराधी की लोकेशन हरिद्वार में बतायी और हमसे संपर्क किया था। जिसके बाद हमारी टीम ने इस शातिर अपराधी को ज्वालापुर रेलवे फाटक के पास से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार बदमाश इन दिनों कनखल के जगजीतपुर क्षेत्र में किराए के मकान पर रह रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here