एन एच अधिकारियों पर भडके मंत्री

0
341


31 मार्च तक पुल व सडक निर्माण के दिये आदेश
देहरादून। क्षेत्र भ्रमण पर निकले शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद अग्रवालका पारा उस समय सातवें आसमान पर पहुंच गया जब चंद्रभागा नदी पर बनने वाले पुल और सडक निर्माण को लेकर एन एच के अधिकारी उनके सवालों का जवाब नहीं दे सके।
ऋषिकेश स्थित चन्द्रभागा नदी पर बनने वाले पुल एवं सडक की हालात सालों से बदहाल है लगभग एक साल से काम रूका पडा है जिसके कारण लोगों को आने जाने में भारी परेशानियां हो रही हैं। मंत्री प्रेमचन्द्र अग्रवाल ने आज यहां पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया तो वह आग बबूला हो गये। मौके पर पहुंचे एन एच के अधिशासी अभियंता प्रवीण कुमार से उन्होंने जब पूछा कि यक काम तय समय सीमा में पूरा क्यों नहीं हुआ तो वहां पर कुछ अतिव्रQमण हटाने जाने से संबंधी समस्या को गिनाने लगे जिस पर प्रेमचन्द अग्रवाल का गुस्सा और बढ गया उन्होंने कहा कि मुझे स्पष्ट तौर पर बताना कि काम पूरा कब तक होगा जिस पर इंजीनियर महोदय ने उन्हें 31 मार्च तक काम पूरा करने का भरोसा दिलाया। उन्होंने कहा कि 31 मार्च तक इसी वित्तीय वर्ष में यह काम पूरा हो जाना चाहिए।
प्रेमचन्द अग्रवाल का कहना है कि यह अपनी विधानसभा क्षेत्र का मामला है लोग सालों से परेशान हैं उनसे पूछ रहे है कि यह काम कब तक पूरा होगा। उन्होंने कहा कि एक ओर चारधाम यात्रा शुरू होने का समय नजदीक आ रहा है। चारधाम यात्रा मार्ग की स्थिति अत्यन्त खराब हो रही है। उन्होंने कहा कि जब सालभर में आप यह काम नहीे करा सके हैं तो दो माह में कैसे पूरा कर पायेगे । इस पर अधिशासी अभियंता ने कहा कि इससे अधिक समय इस काम में नहीं लगेगा इसे 31 मार्च तक पूरा करा दिया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here