तलाक को लेकर सुर्खियों में है ईशा देओल

0
210


मुंबई। ईशा देओल बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री है और ड्रीम गर्ल यानी कि हेमा मालिनी की बेटी भी है। इसी के अलावा आपको बता दें कि इन दिनों ईशा देओल अपने तलाक को लेकर सुर्खियों में है। हाल ही में इस बात का खुलासा किया गया की एक्ट्रेस ने 12 साल बाद तख्तानी के साथ तलाक ले लिया है। हेमा मालिनी की बड़ी बेटी ईशा देओल के तलाक की खबरों को सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है। लेकिन इस समय ईशा देओल का एक पुराना इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने खुलकर बात की। एक्ट्रेस ने इसमें बताया कि उनके पति को उनकी किस बात से परेशानी हुआ करती थी। इस दौरान उनके पति भरत तख्तानी भी मौजूद थे। जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस इंटरव्यू के दौरान भरत तख्तानी ने भी अपनी पत्नी ईशा देओल को घरेलू कह दिया था और उनकी काफी तारीफ भी की थी। बता दें कि ईशा देओल का यह इंटरव्यू तकरीबन 10 साल पुराना है। जिसमें उन्होंने कहा कि उनका हाल सत्ते पे सत्ता फिल्म की हेमा मालिनी की तरह है। जो कि सात कजिन्स के घर की बहू भी थी।
फिल्म फेयर के साथ एक इंटरव्यू के दौरान ईशा देओल ने कहा कि उनके बढ़ते हुए वजन से भरत तख्तानी को परेशानी थी और वह नहीं चाहते थे कि उनका वजन बिल्कुल भी बढ़े। इसीलिए उन्होंने कहा था कि वह दोनों जल्दी ही अष्टांग योग क्लासेज जॉइन करेंगे। इसी इंटरव्यू में ईशा देओल ने बताया कि उनकी मां हेमा मालिनी ने उन्हें कुछ टिप्स दिए थे।
जिस पर बात करते हुए ईशा देओल ने बताया कि उनकी मां हेमा मालिनी ने कहा था कि सुबह जल्दी उठना, सास की मदद करना और डांस प्रेक्टिस जारी रखना। भरत तख्तानी ने भी इंटरव्यू के दौरान ईशा देओल की काफी तारीफ की थी। उन्होंने कहा कि एक्ट्रेस खुद को अपने घर का बड़ा बेटा समझती है। वह काफी घरेलू है और उनकी जरूरत का पूरा ध्यान भी रखती हैं। भरत तख्तानी ने आगे यह भी कहा कि ईशा देओल काफी फूडी है और उन्हें खाना बनाना नहीं आता पर उनकी पसंदीदा डिश बनाना ईशा देओल ने सीख लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here