लापता महिला क्रिकेटर की जंगल में मिली लाश

0
121

नई दिल्ली। ओडिशा की 26 साल की महिला क्रिकेटर राजश्री स्वैन शुक्रवार को कटक जिले के घने जंगल में मृत पाई गईं। कटक के पुलिस उपायुक्त पिनाक मिश्रा के अनुसार, 11 जनवरी से लापता राजश्री अथागढ़ के गुरुदिझटिया जंगल में एक पेड़ से लटकी मिली थी।
कटक के डीसीपी पिनाक मिश्रा ने बताया कि ओडिशा की महिला क्रिकेटर राजश्री स्वैन का शव कटक शहर के पास घने जंगल में मृत मिला। उसका शव पेड़ से लटका मिला था। वह 11 जनवरी से लापता थी और उसके कोच ने 12 जनवरी को शिकायत दर्ज कराई थी।
कहा जा रहा है कि पुरी जिले की रहने वाली महिला क्रिकेटर ओडिशा क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से आयोजित ट्रेनिंग कैंप में शामिल होने आई थी। जानकारी के मुताबिक, पुडुचेरी में राष्ट्रीय स्तर का टूर्नामेंट होना है जिसके लिए एसोसिएशन की ओर से ट्रेनिंग कैंप का आयोजन किया गया है। हालांकि स्वैन टूर्नामेंट के लिए चुनी गई 16 सदस्यीय टीम में जगह बनाने में असफल रही थी।
न्यूज एजेंसी के अनुसार, स्वैन के रूममेट ने कहा, “टीम के सदस्यों के नामों की घोषणा के बाद बुधवार शाम को उसे रोते हुए देखा गया था। थोड़ी देर बाद वह होटल से गायब हो गई थी।” जानकारी के मुताबिक, स्वैन के गायब होने के बाद उनका फोन भी नहीं कनेक्ट हो पा रहा था। इसके बाद कोच पुष्पांजलि बनर्जी ने कटक शहर के स्थानीय मंगलाबाग पुलिस थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here