सीएम गहलोत पीड़ित महिला व उसके परिवार से मिले

0
199

परिवार को 10 लाख रुपए और पीड़िता को सरकारी नौकरी देने की घोषणा की

नई दिल्ली। प्रतापगढ़ के धरियावाद में आदिवासी महिला को निर्वस्त्र कर घुमाने के मामले में अब सीएम गहलोत ने बड़ ऐलान किया है। सीएम गहलोत पीड़ित महिला और उसके परिवार से मिलने पहुंचे।
मुलाकात के बाद सीएम ने परिवार को 10 लाख रुपए और पीड़िता को सरकारी नौकरी देने की घोषणा की। सीएम ने कहा कि पीड़ित महिला गर्भवती है इसलिए सरकार के स्तर पर दी जाने वाली मेडिकल सुविधाएं फ्री दी जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने चिकित्सकों से पीड़ित महिला की देखभाल करने के निर्देश दिए है। वहीं इस मामले को लेकर अब सियासत भी गरमा गई है। मामले में कांग्रेस अध्यक्ष प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा कि महिलाओं के खिलाफ घटने वाली घटनाओं में सख्त कार्रवाई करते हुए अपराधियों को सजा दिलाना जरूरी है। सरकार ने तुरंत कार्रवाई कर अपराधियों की गिरफ़्तारी की है व फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाकर सजा दिलाने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि आशा करते हैं कि पीड़िता को जल्द से जल्द न्याय मिलेगा।
बता दें कि प्रतापगढ़ के धरियावाद कस्बे में कान्हा मीना नामक व्यक्ति ने 21 साल की पत्नी के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए गर्भवती पत्नी को निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया। मामले में पुलिस अब तक मुख्य आरोपी पति समेत 10 आरोपियों को अरेस्ट कर चुकी है। वहीं 4 आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here