कुत्ते को ‘कुत्ता’ बोला तो ली जान !

0
66


तमिलनाडु। कुत्तों को पालने वाले लोग कुत्तों के लिए बहुत पोजेसिव होते। उनको कोई डांटे, मारे या उनको गलत नाम से पुकारे तो मालिक नाराज़ हो जाते हैं और कभी-भी हिंसा पर भी उतारू हो जाते हैं। एक ऐसा ही मामला दक्षिण राज्य तमिलनाडु से सामने आया है। यहां डिंडीगुल जिले के थाडीकोम्बु शहर में कथित तौर पर पड़ोसी के कुत्तों को कुत्ता कहने पर एक किसान के साथ मारपीट हुई, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मरने वाले शख्स का नाम रायप्पन था, जिसकी उम्र 65 साल थी। जानकारी मिली है कि रायप्पन का कुत्तों को लेकर उसके पड़ोसियों और रिश्तेदार विंसेंट और डेनियल से विवाद था। उसने कई बार शिकायत की कि पड़ोसियों के कुत्ते पास से गुजरने वाले लोगों पर भौंकते हैं और उनको काटने के लिए दौड़ते हैं।
बाद में पड़ोसियों से रायप्पन का झगड़ा इस बात को लेकर हुआ, क्योंकि उसने पड़ोसी के कुत्तों को उनके नाम से बुलाने से इनकार कर दिया था और उनको कुत्ता कह दिया था। साथ ही कहा कि अपने कुत्तों के गले में पट्टा बांधकर रखो। इससे कुत्तों के मालिक विंसेंट और डेनियल नाराज हो गए और स्थिति नियंत्रण से बाहर हो गई।
बहस के दौरान रायप्पन ने कुत्तों पर हमला करने के लिए एक छड़ी मांगी। इससे कुत्तों के मालिक को गुस्सा आ गया और उन्होंने रायप्पन के साथ मारपीट शुरू कर दी। इससे रायप्पन बेहोश हो गया और उसकी मौत हो गई। अब थडिकोम्बु पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here