नवाजुद्दीन की मां ने एक्टर की दूसरी पत्नी जैनब के खिलाफ दर्ज की एफआईआर

0
322


नई दिल्ली। एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की दूसरी पत्नी जैनब के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। मामले में पूछताछ के लिए वर्सोवा पुलिस ने जैनब को बुलाया भी है। जानकारी के मुताबिक, जैबन के खिलाफ नवाजुद्दीन की मां ने मामला दर्ज कराया है।
जानकारी के मुताबिक, नवाजुद्दीन की मां मेहरुनिसा सिद्दीकी ने एक्टर की पत्नी जैनब के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। वर्सोवा पुलिस ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है। कहा जा रहा है कि ज़ैनब का नवाज़ुद्दीन की मां से विवाद हुआ था। वर्सोवा पुलिस के मुताबिक, नवाजुद्दीन, नवाजुद्दीन की मां और जैनब उर्फ आलिया के बीच संपत्ति का विवाद है। आईपीसी की धारा 452, 323, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। जैनब नवाजुद्दीन की दूसरी पत्नी हैं।
नवाजुद्दीन और आलिया ने 2010 में शादी की थी और दोनों के दो बच्चे हैं। आलिया ने मई 2020 में अभिनेता से तलाक के लिए अर्जी दी थी और उन पर गंभीर आरोप भी लगाए थे। जुलाई 2020 में आलिया ने मुंबई के एक पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद वह घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए उसी साल सितंबर में अभिनेता और उनके परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ अपना बयान दर्ज कराने के लिए मुंबई से बुढाना, मुजफ्फरनगर आई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here