आर्यन खान केसः ईडी ने समीर वानखेड़े के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया

0
100


नई दिल्ली। मुंबई के नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के पूर्व जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े अब खुद मुश्किल में फंस गए हैं। ईडी ने अधिकारी समीर वानखेड़े के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
समीर वानखेड़े ने शनिवार को कहा कि प्रवर्तन निदेशालय द्वारा उनके खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किए जाने के बाद उन्हें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है। प्रवर्तन निदेशालय ने सीबीआई की एफआईआर को स्वीकार करते हुए मामला शुरू किया है, जिसमें समीर वानखेड़े द्वारा सुपरस्टार शाहरुख खान के परिवार से उनके बेटे को ड्रग्स मामले में छोड़ने के लिए 25 करोड़ रुपये की रिश्वत की मांग का आरोप लगाया गया है। वानखेड़े ने आश्चर्य व्यक्त किया कि ईडी की प्रवर्तन मामला सूचना रिपोर्ट (ईसीआईआर) सीबीआई की एफआईआर पर आधारित है, जो वर्तमान में बॉम्बे उच्च न्यायालय के समक्ष सवालों के घेरे में है। मामला विचाराधीन होने के कारण उन्होंने आगे कोई टिप्पणी करने से परहेज किया और कहा कि वह सही समय पर अदालत में उचित जवाब देंगे। अधिकारियों ने शनिवार को कहा कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मुंबई के नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के पूर्व जोनल निदेशक समीर वानखेड़े के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया है।
बता दें पिछले साल, सीबीआई ने बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स-ऑन-क्राइम मामले में फंसाने के लिए कथित तौर पर 25 करोड़ रुपये की रिश्वत मांगने के लिए वानखेड़े पर मामला दर्ज किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here