हाईकमान को सुनाया चार साल का दर्द — बड़े नेता जो आदेश, निर्देश देंगे उनका पालन करूंगाः उमेश

0
439
politics updates and news daily local news

देहरादून। भाजपा विधायक उमेश शर्मा काऊ का कहना है कि वह बीते चार साल से अपनों कि जो उपेक्षा और दर्द झेल रहे थे उसे घर के बड़े लोगों को बताना जरूरी था। अब पार्टी हाईकमान का जो भी फैसला और आदेश होगा वह उसका पालन करेंगे।
उनका कहना है कि उनकी पार्टी उनका परिवार है पिछले चार साल से उनके विधानसभा क्षेत्र में जो कुछ हो रहा है उसकी जानकारी पार्टी के बड़ों को देना जरूरी था। उन्होंने कहा कि पार्टी के सभी बड़े नेताओं ने उन्हें मिलने और उनकी बात सुनने का मौका दिया जिनके पास 10 मिनट का भी समय नहीं होता उन्होंने मुझे एक—एक घंटे का समय दिया तथा मेरी बात को गंभीरता से सुना इसके लिए सभी शीर्ष नेताओं का आभारी हूं। अब हाईकमान का जो आदेश व निर्देश होगा उसका मैं पालन करूंगा। उन्होंने कहा कि मैंने अपनी पीड़ा से उन्हें अवगत करा दिया है।
उल्लेखनीय है कि रायपुर क्षेत्र में अभी बीते दिनों एक कार्यक्रम में उमेश शर्मा काऊ की मंत्री धन सिंह रावत व अन्य कार्यकर्ताओं से कहासुनी हो गई थी जिससे वह खासे परेशान थे ऐसे में उन्होंने दिल्ली जाकर पार्टी के नेताओं से अपनी बात कहने का निर्णय लिया था इस दौरान हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष व उत्तराखंड प्रभारी दुष्यंत गौतम सहित कई नेताओं से वार्ता की और उन्हें स्थिति से अवगत कराया।
उधर रायपुर क्षेत्र के कुछ कार्यकर्ताओं ने अभी भी उनके खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। इस बाबत प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक का कहना है कि भाजपा बड़ी पार्टी है थोड़ी बहुत कहासुनी होती रहती है लेकिन उन्होंने इस मामले की जांच की बात करते हुए कहा है कि इस घटना के पीछे के कारणों का पता लगाया जाएगा। उधर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का कहना है कि उनकी विधायक उमेश शर्मा काऊ से बात हुई है उन्होंने कहा कि पार्टी का आंतरिक मामला है जिसे सुलझा लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here