जय बोलो भ्रष्टाचार कीः कर्नल कोठियाल को 25 हजार की रिश्वत देकर मिली गार्ड की नौकरी

0
685
Uttarakhand dehradun local news

देहरादून। यूं तो राज्य गठन से लेकर अब तक उत्तराखंड में भ्रष्टाचार की गंगा बहती रही है। लेकिन इसकी इंतहा देखिए एक आउटसोर्स कंपनी ने 25 हजार की घूस लेकर आम आदमी पार्टी के सीएम पद के उम्मीदवार कर्नल कोठियाल को सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी दिला दी गई है।
कर्नल कोठियाल ने आज महिला एवं बाल कल्याण विभाग के अपर सचिव के. मिश्रा से मिलकर मामले की जांच करने की गुहार लगाई है। यह मामला आम आदमी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के लिए शासन प्रशासन में व्याप्त भ्रष्टाचार को लेकर बड़ा मुद्दा बना हुआ है।
आउट सोर्स के जरिए किस तरह पैसा लेकर नौकरियां दी जा रही है यह इसकी एक मिसाल है। यह नौकरी कर्नल कोठियाल को 25 हजार की घूस देकर मिली है। जिसका नियुक्ति पत्र उनके हाथ में है। यही नहीं कर्नल कोठियाल इस नियुक्ति पत्र को लेकर जब महिला एवं बाल कल्याण विभाग चंपावत पहुंचे तो वहां हड़कंप मच गया। अब कर्नल कोठियाल अपने इस नियुक्ति पत्र को लेकर विभाग के अपर सचिव से मिले हैं और उनसे भ्रष्टाचार करने वालों का पता लगाने की गुहार लगाई है।
इस नियुक्ति के लिए उनसे 25 हजार की घूस ली गई थी तथा उन्हें 8500 के वेतन पर चंपावत में नियुक्त कर दिया गया। यह राज्य में न सिर्फ भ्रष्टाचार की कलई खोलने को काफी है अपितु राज्य के बेरोजगारों का हक कैसे मारा जा रहा है इसकी भी एक मिसाल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here