युवती ने फांसी लगाकर दी जान

0
552

देहरादून। नशे की आदी एक युवती ने देर रात फांसी लगाकर जान दे दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार आज सुबह थाना बसंतविहार पुलिस को सूचना मिली कि मोतीपुर अंबीवाला में एक युवती द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली गई है। सूचना पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंची, जहंा पता चला कि कुमारी शिवानी पुत्री राधेश्याम उम्र 24 वर्ष निवासी मोतीपुर पोस्ट ऑफिस अंबीवाला थाना वसंत विहार देहरादून ने अपने कमरे के पंखे से चुन्नी से फंदा लगाकर आत्महत्या की गई है पुलिस टीम के मौके पर पहुंचने पर तथा मृतक के परिजनों द्वारा कमरे का दरवाजा तोड़कर चुन्नी को काटकर मृतका को नीचे उतारा गया।
पूछताछ में मृतका कुमारी शिवानी के माता पिता द्वारा बताया गया मृतका शिवानी नशे की आदी थी तथा रात्रि में स्कूटी लेकर घर से बाहर जाने की जिद कर रही थी जिसके लिए उसके माता—पिता द्वारा उसे मना किया गया तथा उसे उसके कमरे में सुला दिया गया। प्रातः जब कमरे का दरवाजा काफी देर तक नहीं खुला तो कमरे की खिड़की से झांक कर देखा तो उसने पंखे से फांसी लगा रखी थी। मृतका शिवानी के पिता राधेश्याम द्वारा बताया गया कि मृतका शिवानी नशे की आदी थी तथा पूर्व में स्मैक के साथ पकड़े जाने पर थाना पटेल नगर से जेल जा चुकी थी तथा वर्तमान में जमानत पर चल रही थी। बहरहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here