सेक्स रैकेट में शामिल टॉप मॉडल और एक अभिनेत्री गिरफ्तार!

0
1049

मुंबई। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। पुलिस के मुताबिक जुहू के एक फाइव स्टार होटल में पुलिस की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक टॉप मॉडल और एक मशहूर अभिनेत्री को गिरफ्तार किया है। ये दोनों महिलाएं दो घंटे के लिए दो लाख-दो लाख रुपये चार्ज करती थीं।
हाई प्रोफाइल मामला होने की वजह से सभी की निगाहें इस तरफ थीं। दरअसल अश्लील फिल्मों के प्रोडक्शन और डिस्ट्रीब्यूशन में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार उद्योगपति राज कुंद्रा के बाद ये इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का पहला बड़ा मामला था। इसलिए मामले की भनक लगते ही मुंबई के कुछ रसूखदारों में हड़कंप मच गया होगा। हालांकि क्राइम ब्रांच की टीम ने मॉडल और अभिनेत्री की गिरफ्तारी नहीं दिखाते हुए इसे रेस्‍क्‍यू बताया है।
दरअसल पुलिस को टिप मिली थी कि ईशा खान काफी समय से मुंबई के नामी होटल में सेक्‍स रैकेट चला रही है। जानकारी के आधार पर क्राइम ब्रांच ने एक खास टीम बनाई। क्राइम ब्रांच के अफसर ने खुद फर्जी ग्राहक बनकर ईशा खान से संपर्क किया। इसके बाद ईशा ने कई फोटो भेजे। क्राइम ब्रांच टीम ने इन 2 लड़कियों के फोटो सेलेक्‍ट किए। जिनमें से एक कई विज्ञापनों यानी एड फिल्म्स में काम करती है तो दूसरी कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी है।
मॉडल और टीवी अभिनेत्री ने बताया कि कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन के कारण विज्ञापनों और टीवी धारावाहिकों की शूटिंग बंद थी, पैसों की कमी हो गई थी, इसलिए वो दोनों इस धंधे में आईं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here