भाजपा—कांग्रेस को कोठियाल ने दी खुली बहस की चुनौती

0
431

देहरादून। आम आदमी पार्टी ने आध्यात्मिक राजधानी के मुद्दे पर भाजपा और कांग्रेस के नेताओं पर पलटवार किया है। उत्तराखण्ड में आप से मुख्यमंत्री पद का चेहरा बने कर्नल (सेनि) कोठियाल ने दोनों पार्टियों के नेताओं को खुली बहस का न्योता दिया है।
आज आराघर स्थित आम आदमी पार्टी के प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से वार्ता के दौरान कोठियाल ने कहा कि आप संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल द्वारा आध्यात्मिक राजधानी की बनाने की घोषणा के बाद से ही दोनों दलों के नेता बौखलाए हुए हैं। जिसका नतीजा किसी न किसी बयानबाजी के रूप में सामने आ रहा है।
उन्होंने पूर्व सीएम हरीश रावत और भाजपा नेताओं से सवाल किया है कि उन्हें हिंदुओं से तकलीफ है या आध्यात्मिक राजधानी बनाने की घोषणा से दिक्कत हो रही है। कर्नल कोठियाल ने दावा किया है कि प्रदेश की जनता आम आदमी पार्टी को भरपूर समर्थन दे रही है तो इससे पूर्व सीएम हरीश रावत और बीजेपी नेताओं को क्यों तकलीफ हो रही।
पत्रकार वार्ता के दौरान कोठियाल ने पूर्व सीएम हरीश रावत के रोजगार पर सवाल उठाते हुए पूछा कि जब वे सरकार में रहे तो उन्होंने युवाओं को रोजगार उपलब्ध क्यों नहीं करवाया। अपनी सरकार के दौरान युवाओं के रोजगार, फौज में भर्ती के लिए उनकी सरकार ने क्या काम किया इसके बारे में पूर्व सीएम को जनता के सामने सारे तथ्य रखने चाहिए। कहा कि उनके पास पूरे तथ्य हैं और वे दोनों ही पार्टियों के नेताओं को इन मुद्दों पर खुली बहस का न्योता देते हैं। वे सभी मुद्दों पर अपने तथ्य लेकर आएं और उनके बहस करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here