तेज रफ्तार बाइक के डिवाइडर से टकराने से युवक की मौत

0
171

हरिद्वार। सड़क दुर्घटना में आज सुबह एक बाइक के डिवाइडर से टकरा जाने से एक युवक की मौत हो गयी। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है।
मृतक युवक यूपी रोडवेज के वर्कशॉप में काम करने वाला बताया जा रहा है। जिसकी बाइक भगवानपुर में हाईवे पर बने डिवाइडर से जा टकराई, हादसे में युवक की दर्दनाक मौत हो गयी। हादसा होते ही मौके पर राहगीरों की भीड़ जमा हो गई, राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी, पुलिस ने मृतक के शव को सिविल अस्पताल पहुंचाया, जिसके बाद मृतक के परिजनों को हादसे की सूचना दी, सूचना मिलते ही परिजन अस्पताल पहुंच गए, पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।
जानकारी के अनुसार भगवानपुर थाना क्षेत्र के रुहालकी दयालपुर गांव निवासी 30 वर्षीय बिजेंद्र पुत्र नाथीराम सहारनपुर जनपद के छुटमलपुर में यूपी रोडवेज के वर्कशॉप में कर्मचारी था। आज सुबह बिजेंद्र अपने घर से बाइक पर सवार होकर ड्यूटी करने के लिए छुटमलपुर जा रहा था, जैसे ही बिजेंद्र भगवानपुर के मंडावर चेकपोस्ट के पास पहुंचा तो उसकी तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित हो गई, बाइक अनियंत्रित होते ही हाईवे पर बने डिवाइडर से जा टकराई, हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक डिवाइडर से टकराने के बाद करीब 35 फिट दूर जाकर गिरी, हादसे में बिजेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई, हादसा होते ही आसपास के लोग घटनास्थल पहुंच गए, जिसके बाद लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को सिविल अस्पताल पहुंचाया गया, वहीं पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है, सूचना मिलते ही परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here