चाकू-असलहा लेकर ममता बनर्जी के सरकारी आवास में घुस रहा युवक गिरफ्तार

0
318


कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की सुरक्षा में फिर सेंधमारी की कोशिश हुई है। कोलकाला पुलिस ने एक ऐसे शख्स को पकड़ा है, जो सीएम आवास में घुसने की कोशिश कर रहा था। इस युवक की तलाशी ली गई तो चाकू और असलहा बरामद हुआ है। युवक का नाम नूर आलम है। पुलिस ने बताया कि इस युवक को सीएम के आवास के पास रोका गया है। आरोपी आवास में घुसने की कोशिश कर रहा था।
आरोपी की तलाशी ली गई तो उसके कब्जे से एक असलहा, चाकू और प्रतिबंधित पदार्थ के अलावा विभिन्न एजेंसियों के आईडी कार्ड मिले हैं। आरोपी की कार में पुलिस का स्टीकर लगा था। इसी में सवार होकर वह सीएम आवास तक आया था। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक क्यों सीएम आवास में घुसना चाह रहा था, इसके बारे में पता किया जा रहा है।
पुलिस का कहना है कि आरोपी के मंसूबे के बारे में पता करेंगे। वह इससे पहले सीएम आवास और इलाके की रेकी तो नहीं कर रहा था, इस बारे में जानकारी की जा रही है। युवक के बारे में पूरी जानकारी के लिए एजेंसियों को लगाया गया है। हालांकि, अभी सीएम दफ्तर की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। राज्य की पुलिस की तरफ से भी ऑफिशियल जानकारी का इंतजार किया जा रहा है।
सालभर पहले भी ममता के सरकारी आवास में सेंधमारी की कोशिश हुई थी। कोलकाता के कालीघाट स्थित सीएम के आवास में 3 जुलाई 2022 की रात करीब एक बजे संदिग्ध व्यक्ति घुस आया था। हालांकि उसे देखते ही सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ कर कालीघाट पुलिस के हवाले कर दिया था। सीएम की सुरक्षा में लापरवाही को गंभीरता से लिया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here