कुख्यात राठी को भी सता रहा है मौत का डर, जेल बदलने की मांग

0
88

हरिद्वार। यूपी, उत्तराखण्ड सहित कई राज्यों में कुख्यात बदमाश सुनील राठी को भी अब मौत का भय सताने लगा है। राठी द्वारा न्यायालय में अर्जी देकर मांग की गयी है कि उसे यूपी न भेजकर उत्तराखण्ड की ही किसी अन्य जेल में शिफ्ट किया जाये।
बीते दिनों दिल्ली, यूपी सहित कई राज्यों की जेलोेें में हुई गैंगस्टरों की हत्या के बाद अब कुख्यात बदमाश सुनील राठी को भी मौत का डर सताने लगा है। उसने न्यायालय में अर्जी देकर मंाग की है कि उसे यूपी या अन्य राज्यों की जेलों में न भेजकर हरिद्वार जेल से उत्तराखण्ड की ही किसी अन्य जेल में शिफ्ट किया जाये।
बता दे कि पिछले दिनों दिल्ली की तिहाड़ जेल में कुख्यात बदमाश टिल्लू ताजपुरिया की दूसरे गैंग के बदमाशाें द्वारा हत्या कर दी गयी थी। इससे पूर्व कैराना का आंतक मुकीम काला की चित्रकूट जेल में बदमाशों द्वारा मर्डर कर दिया गया था। यहीं नहीं कुख्यात सुनील राठी भी उत्तरप्रदेश के माफिया डान मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में हत्या कर चुका है। अब इसी कुख्यात बदमाश सूनील राठी को अपनी मौत का डर सताने लगा है। उसने न्यायालय से मांग की है कि उसे उत्तराखण्ड की ही किसी अन्य जेल में शिफ्ट किया जाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here