छात्रा पर जानलेवा हमला करने वाला आरोपी और उसका दोस्त गिरफ्तार

0
82

उधमंिसंहनगर। ट्यूशन पढ़कर आ रही छात्रा पर समुदाय विशेष के एक युवक द्वारा अपने साथी के साथ मिलकर उसकी हत्या का प्रयास किया गया। आरोपी युवक द्वारा एक तरफा प्यार के चलते छात्रा की हत्या की कोशिश की गयी। जिसे पुलिस ने उसके साथी सहित गिरफ्तार कर लिया है।
बता दे कि बीती शाम काशीपुर के गुरुद्वारा रोड पर अपनी बहन के साथ ट्यूशन पढ़कर आ रही छात्रा पूजा को कटोराताल निवासी फरदीन ने हत्या की नियत से धारदार हथियार से ताबड़तोड़ तरीके से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया, जिसको राहगीरों ने घायल अवस्था में यहां के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया। घटना की तहरीर छात्रा के पिता मोहल्ला खालसा निवासी खूब सिंह ने कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए घटना के 8 घंटे के भीतर हमलावर फरदीन और उसके दोस्त रऊफ को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।
यहां बता दे कि इन दोनों में एक तरफा प्रेम प्रसंग चल रहा था, किसी बात को लेकर दोनों में कहां सुनी हो गई, इसी के चलते फरदीन ने उसकी हत्या करने का षड्यंत्र रच डाला । आज कोतवाली परिसर में घटना का खुलासा करते हुए सीओ अनुष्का बडोला ने बताया कि आरोपी फरदीन ने अपने मित्र रऊफ के साथ मिलकर उसकी हत्या की योजना बनाई और काशीपुर के गुरुद्वारा रोड पर जब वह ट्यूशन से अपनी बहन के साथ घर वापस जा रही थी इसी दौरान उसके ऊपर धारदार हथियार से वार कर दिया, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को घटना के मात्र 8 घंटे के भीतर घटना का खुलासा करते हुए दोनों आरोपियों को धर दबोचा। आज पुलिस ने संबंधित धाराओं में दोनों का चालान कर न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here