आतंकियों ने कुलगाम में स्कूल में घुसकर हिन्दू शिक्षिका को मारी गोली

0
487

जम्मू । केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में मंगलवार को आतंकियों ने एक बार फिर आम लोगों को अपना निशाना बनाया है। बता दें कि, आतंकियों ने कुलगाम जिले में हिंदू महिला शिक्षिका की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि, आतंकवादियों ने जम्मू संभाग के सांबा जिले की अनुसूचित जाति से ताल्लुक रखने वाली हिंदू शिक्षिका रजनी को कुलगाम जिले के गोपालपोरा हाई स्कूल में गोली मार दी।
कुलगाम जिला अस्पताल के एक वरिष्ठ चिकित्सक ने कहा कि महिला को अस्पताल में मृत लाया गया था। इसके बाद हत्यारों को पकड़ने के लिए पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। आपको बता दें कि, इससे पहले आतंकियों ने 12 मई को बडगाम के चाडूरा में तहसील ऑफिस में राहुल भट्ट नाम के एक कर्मचारी कश्मीरी पंडित की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

स्कूल टीचर रजनी बाला की हत्या के विरोध में कश्मीरी हिंदू सड़कों पर उतर आए। भट के पिता ने मंगलवार के हमले की निंदा की और कहा कि “यह एक लक्षित हत्या है”। रजनी बाला के एक रिश्तेदार ने कहा, मुझे नहीं पता कि क्या कहना है। वह मेरी भाभी थी और 2 महीने पहले से यहां थी। उसने कहा था कि सब कुछ ठीक है और उसे कोई खतरा नहीं है। अचानक कुछ समय पहले उसने कहा कि यह थोड़ा डर लग रहा है और आज यह स्पष्ट हो गया।

इसके अलावा पिछले 24 घंटे में सुरक्षा बलों ने पुलवामा और अवंतीपोरा इलाके में हुई मुठभेड़ में चार आतंकियों को ढेर किया है। पुलिस ने बताया कि, मारे गए आतंकियों के पास से दो एके-47 समेत आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here