राहुल अमेठी से चुनाव लड़ने की गलती दोबारा नहीं करेंगेः धामी

0
257

  • बागेश्वर में जनता विकास पर करेगी वोट

नई दिल्ली। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अपने तीन दिवसीय दिल्ली दौरे पर हैं। आज उन्होंने यहां पत्रकारों से बात करते हुए जहां एक बार फिर बागेश्वर उपचुनाव में बड़ी जीत का दावा किया वहीं कांग्रेस पर चुटकी लेते हुए कहा कि राहुल गांधी को अमेठी से चुनाव लड़ने की गलती दोबारा नहीं करनी चाहिए।
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का कहना है कि बागेश्वर की जनता विकास के लिए भाजपा को वोट करेगी जनता का आशीर्वाद और विश्वास भाजपा के साथ है इसलिए बागेश्वर चुनाव में हम एक बार फिर बड़ी जीत दर्ज करने जा रहे हैं। पत्रकारों द्वारा राहुल गांधी के 2024 के चुनाव में फिर अमेठी सीट से चुनाव लड़ने की चर्चा पर धामी ने कहा कि राहुल गांधी पिछली बार भी अमेठी से चुनाव लड़े थे उसका परिणाम वह देख चुके हैं मैं समझता हूं राहुल गांधी अमेठी से चुनाव लड़ने की गलती दोबारा नहीं करेंगे। उल्लेखनीय है कि बीते दिनों एक कार्यक्रम में राहुल गांधी ने अमेठी से चुनाव लड़ने की बात कही थी। इस वार्ता के दौरान उनका अंदाज क्या था अलग बात है।
मुख्यमंत्री अपने इस तीन दिवसीय दिल्ली दौरे के दौरान राज्य में आयोजित होने वाली ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट पर जहां कई केंद्रीय नेताओं से मिलने वाले हैं वहीं इस समिट में भाग लेने वाले कुछ उघमियों और निवेशकों से भी वार्ता करेंगे। उनका कहना है कि उत्तराखंड निवेश के दृष्टिकोण से उघमियों की पहली पसंद है। उनका कहना है कि राज्य की कानून व्यवस्था के साथ ही हमने अपनी औघोगिक नीतियों का सरलीकरण किया। सोलर पावर और हाइड्रो पावर में असीम संभावनाएं हैं वहीं पर्यटन के क्षेत्र में काम करने के लिए बेहतर अवसर है। उनका कहना है कि औघोगिक क्षेत्र की बात हो या फिर एमएसएमई क्षेत्र की हमने हर क्षेत्र में काम करने के लिए बेहतर नीतियां बनाई है और बेहतर अवसर प्रदान करने की कोशिश की जा रही है। मुख्यमंत्री का प्रधानमंत्री से मिलने का भी कार्यक्रम है तथा उन्हें वह इन्वेस्टर्स समिट का न्योता भी देंगे। मुख्यमंत्री राज्य में आई मानसूनी आपदा से हुए नुकसान पर पीएम से आर्थिक मदद की बात कर सकते हैं। वह कई केंद्रीय मंत्रियों से भी मिलेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here