पोगारू फिल्म में रश्मिका मंदाना के साथ नजर आने वाले “जो लिंडनर” का निधन

0
157

मुंबई। रश्मिका मंदाना के साथ पोगारू में नजर आने वाले जो लिंडनर का 30 साल की उम्र में निधन हो गया। बता दें वह जर्मन बॉडी बिल्डर और यूट्यूब स्टार भी थे। जो लिंडनर की मौत के बाद उनके फैंस को काफी झटका लगा है।
रिपोर्ट के अनुसार जो लिंडनर एन्यूरिज्म नामक गंभीर बीमारी से पीड़ित थे। जो लिंडनर की मौत के बाद उनके दोस्त नोएल डेजेल को काफी झटका लगा है, उन्होंने सोशल मीडिया में ट्वीट करते हुए कहा जो लिंडनर आपकी आत्मा को शांति मिले। अभी भी आपके जवाब का इंतजार करता हूं मैं और अपना फोन चेक करता हूं ताकि हम जिम में मिल सकें।’मैं टूट गया हूं भाई। उनकी गर्लफ्रेंड निचा ने इंस्टाग्राम पर उनकी मृत्यु की पुष्टि की और कहा कि उनकी कल धमनी विस्फार(एन्यूरिज्म) से मृत्यु हो गई, उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘कल जो लिंडनर का अतीत एन्यूरिज्म से दूर हो गया। मैं उनके साथ कमरे में थी, उन्होंने मेरे गले में वह हार पहनाया जो उन्होंने मेरे लिए बनाया था। 4 बजे जिम में नोएल से मिलने जाने के लिए वह इंतजार कर रहे थे। 3 दिन पहले उन्होंने मुझसे कहा था कि उसकी गर्दन में दर्द है।
एन्यूरिज्म एक खतरनाक बीमारी है। इसे धमनी विस्फार या धमनीस्फीति भी कहते हैं। यह बीमारी मस्तिष्क, पैर और पेट में होती है। इस बीमारी में इन तीनों में कोई एक भाग फूल जाता है और उस फूले हुए भाग में रक्त जमा हो जाता है। धमनी में फूला हुआ है हिस्सा बाहर से फफोले की तरह दिखाई देता है। इस बीमारी में अचानक दिल की धड़कन बढ़ जाती है और नसों में भी दर्द होने लगता है। सिर घूमने लगता है। इस गंभीर बीमारी से कई लोग अपनी जान गंवा चुके है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here