जनसंपर्क अभियान जारी, मतदान कल

0
561

सीएम धामी मोटरसाइकिल से निकले जनसंपर्क अभियान पर

बनबसा। चंपावत उपचुनाव के लिए भले ही चुनाव प्रचार अभियान थम चुका हो लेकिन जनसंपर्क अभियान जारी है। मुख्यमंत्री धामी ने चुनाव प्रचार के अंतिम दिन धुआंधार प्रचार किया और अब वह मोटरसाइकिल पर सवार होकर समर्थकों के साथ डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान में जुटे हैं।
मुख्यमंत्री धामी जिनके लिए यह चुनाव करो और मरो वाला है भले ही प्रचार के दौरान उन्हें जनता से जीत का आश्वासन मिल रहा हो लेकिन वह अपने प्रयासों में किसी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं। आज मुख्यमंत्री धामी ने बनबसा क्षेत्र में गांव गांव जाकर जनसंपर्क अभियान चलाया और सभी लोगों से वोट करने की अपील की।
चंपावत सीट पर 4 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं लेकिन मुख्य मुकाबला भाजपा कांग्रेस के बीच ही है। इस चुनाव के लिए कल 31 मई को वोट डाले जाने हैं। चंपावत विधानसभा में 96246 मतदाता हैं जिसमें पुरुषों की तुलना में महिला वोटर अधिक है। मतदान के लिए 151 बूथ बनाए गए हैं। आज शाम तक सभी मतदान केंद्रों पर पोलिंग पार्टियां पहुंच जाएगी। मतदान कल सुबह आठ बजे शुरू होगा। मतदान के लिए कड़े सुरक्षा प्रबंध किए गए, राज्य की नेपाल से लगने वाली सीमा को सील कर दिया गया है। जिला अधिकारी नरेंद्र भंडारी का कहना है कि मतदान की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। दूरस्थ क्षेत्रों की 135 पोलिंग पार्टियां रवाना हो गई थी शेष पार्टियों को आज सुबह भेजा गया है। भाजपा का दावा है कि वह है इस चुनाव को रिकार्ड मतों से जीतेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here