व्यापारी पुत्र की आत्महत्या प्रकरण: तीसरे आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर कोतवाली का घेराव

0
446

देहरादून। व्यापारी के पुत्र द्वारा आत्महत्या करने के दोषी तीन भाईयों में से दो को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था तीसरे आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर व्यापारियों ने मौन जुलूस निकाल कोतवाली का घेराव किया।
आज यहां दून उघोग व्यापार मण्डल के कार्यकारी अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल के नेतृत्व में पीपल मण्डी हनुमान चौक से मृतक शिवम् के माता—पिता, बहन अन्य रिश्तेदारों व स्थानीय व्यापार मण्डल के संबंधित ईकाई के पदाधिकारी, क्षेत्रवासियौं के साथ पीपल मण्डी हनुमान चौक से लेकर तीसरे मुख्य अपराधी की गिरफ्तारी के संबंध में संयुक्त रूप से कोतवाली तक मुक प्रदर्शन किया कोतवाली का घेराव कर कोतवाल विघा भूषण नेगी से न्याय की मांग की गई और तीसरे मुख्य अपराधी की 48 घंटे के अंदर गिरफ्तारी हो ऐसी चेतावनी दी गई साथ ही अगर इस पर कोई साकारात्मक कार्यवाही नहीं होती है तो उसके उपरांत बाजार बंद करके इस आंदोलन को और भी तेज किया जाएगा। 24 मई,को हनुमान चौक पीपल मंडी स्थित राशन की दुकान मीनु ट्रैडर्स के नाम से चलाने वाले व्यापारी शिवम् गुप्ता ने सुसाइड की थी। मृतक शिवम् ने सुसाइड से पहले एक वीडियो बनाई थी जिसमे उसने बताया था कि उसके सुसाईड का कारण उनके पड़ोसी दुकानदार हैं। उनके नामों का खुलासा अजय बंसल (कालु) ललित बंसल (बंटी) और अतुल बंसल (मणि) के रूप में किया था। मृतक ने अपनी मौत का पुरा दोषी अपने पड़ोसी दुकानदार इन तीनों को बताया था।
ं कोतवाली में प्रदर्शन करने के बाद पुलिस ने दो भाईयों की अजय बंसल और ललित बंसल की गिरफतारी हुई बाकि मुख्य आरोपी अतुल बसल उर्फ मणि फरार है। दून उघोग व्यापार मण्डल के कार्यकारी अध्यक्ष अग्रवाल व महासचिव सुनील मैंसोन ने बताया कि इस संबंध में 31 मई को एक पत्रकार वार्त्ता का आयोजन बाबुगंज बाजार स्थित होटल सिद्धार्थ में सांयकाल 6 बजे किया गया है। जिसमें दिवंगत शिवम् के परिजन पत्रकार वार्ता को संबोधित करेंगे। उसके उपरांत हनुमान चौक, बाबुगंज तिराहे पर ही दिवंगत आत्मा को श्रद्धाजंलि अर्पित की जाएगी। इस मौके पर दून उघोग व्यापार मण्डल के महासचिव सुनिल मैंसोन मृतक शिवम् के पिता विनोद गुप्ता, बहन मीनु गुप्ता, वैदकि गुप्ता, अजय सिंहल, विशाल गुप्ता, अजय अग्रवाल गुरूजिन्द्र सिंह, फतेह चंद गर्ग, रोशन लाल अग्रवाल, कुल भूषण अग्रवाल, मानिक जैन, संजय अग्रवाल, मनोज गोयल , चारू गोयल, सतीश कश्यप, प्रदीप गुप्ता अनु कुमार, आनंद गर्ग, विजय कोहली, राजेश बडोनी, आयुष जैन, प्रवीन जैन, महेश सपरा, महेश डोडी, गोपाल, तरूण सडाना, तुषार गुप्ता, शालीन बंशल, बॉबी गुप्ता, राजेश जैन,अनिल गोयल राजेश सिंहल, मोहम्मद इरशाद, अजय गोयल आदि की उपस्थिति रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here