मनी ट्रांसफर कंपनी के कर्मचारियों से साढ़े चौदह लाख की लूट

0
262

हरिद्वार। भारी बारिश के बीच रानीपुर कोतवाली क्षेत्र में मनी ट्रांसफर कंपनी के दो कर्मचारियों से लाखों रुपये की लूट कर बाइक सवार बदमाश फरार हो गए। लूट की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया और आनंद—फानन में आसपास के क्षेत्रो में नाकाबंदी कर चेकिंग अभियान शुरू कर दिया गया, लेकिन लुटेरो का कोई सुराग नही लग सका।
प्राप्त जानकारी के अनुसार हरिद्वार के शिवालिक नगर स्थित बृजेश नारायण गोयल का गोयल मनी ट्रांसफर एंड कंपनी के नाम से कार्यालय है। वह करीब आठ प्राइवेट एटीएम में कैश डालने का काम करते हैं। बताया जा रहा है कि आज सुबह ज्वालापुर तहसील के समीप बंधन बैंक से उनके दो कर्मचारी गौरव मित्तल और राहुल त्यागी लगभग 14 लाख 50 हजार रुपए की रकम से भरा बैग लेकर बाइक से लेकर शिवालिक नगर जा रहे थे। इस दौरान जब वह भेल सेक्टर 2 गुरुद्वारा के समीप पहुंचे तो पीछे से आये बाइक सवार तीन बदमाशों ने आकर बाइक चला रहे कर्मचारी के मुंह पर मुक्का मारा और नोटों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। हालांकि इस दौरान दोनो कर्मचारियों द्वारा बदमाशों के पीछे भगत सिंह चौक तक अपनी बाइक भी दौड़ाई लेकिन बदमाश फरार होने में कामयाब रहे।
दिन दहाड़े लाखों की लूट की सूचना मिलने पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया और मौके पर पहुंचे पुलिस के आलाधिकारियों ने घटना की जानकारी लेने के साथ ही सूचना वायरलेस पर फ्लैश कर दी गई। जिसके बाद जिले भर में नाकाबंदी कर पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। वहीं कर्मचारियों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है। एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि पुलिस और सीआईयू की टीमें जांच में जुटी हैं और जल्द ही लुटेरों को पकड़ लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here