चार दुकानों में लगी आग, लाखों का सामान स्वाह

0
234

हरिद्वार। लक्सर के मेन बाजार स्थित मेडिकल स्टोर सहित चार दुकानों में आग लगने से अफरा तफरी फैल गयी। सूचना मिलने पर पुलिस व फायर सर्विस के कर्मचारियों ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया। आग से लाखों का नुकसान बताया जा रहा है।
जानकारी के अनुसार लक्सर नगर के मेन बाजार से सटी मार्केट में आदर्श कालोनी निवासी बब्बू नामक व्यक्ति के बंद मेडिकल स्टोर में आज सुबह अचानक आग लग गई। आग की लपटें तेज होकर बाहर निकलनी शुरू हुई, तो लोगों को इसकी जानकारी लगी। इसके बाद काफी लोग वहां इकट्ठा होकर आसपास की दुकानों को आग से बचाने की कोशिश में जुट गए।
सूचना पर दमकल विभाग की गाड़ी भी मौके पर पहुंचकर आग बुझाने में जुट गई। लेकिन इसी दौरान आग ने मेडिकल स्टोर के बगल की कृष्णा टेलीकॉम दुकान, ऊपर बने विनय गुप्ता के किताबों के गोदाम और सामने स्थित कृष्णा जनरल स्टोर को भी अपनी चपेट में ले लिया। वहीं लक्सर कोतवाली के एसएसआई अंकुर शर्मा और नगर चौकी प्रभारी नीरज रावत भी पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। और आग बुझाने में मदद करने लगे। बढ़ती आग को देखकर दमकल विभाग की एक और गाड़ी मौके पर बुलाई गई। करीब 45 मिनट की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। आग से चार दुकानों में करीब 25 लाख रुपए से भी अधिक का नुकसान बताया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here